बांग्लादेश के साथ कोचिंग अनुबंध पूरा करना चाहते हैं हथुरुसिंघा |

बांग्लादेश के साथ कोचिंग अनुबंध पूरा करना चाहते हैं हथुरुसिंघा

बांग्लादेश के साथ कोचिंग अनुबंध पूरा करना चाहते हैं हथुरुसिंघा

:   Modified Date:  August 19, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : August 19, 2024/8:18 pm IST

रावलपिंडी, 19 अगस्त (एपी) बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा देश में हाल ही में हुए राजनीतिक उथल-पुथल के बावजूद पुरुष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के साथ 2025 तक अपना अनुबंध तक पूरा करने के इच्छुक हैं।

उथल-पुथल के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड में भी बड़े बदलाव की प्रबल संभावना है।

श्रीलंका के 55 वर्षीय हथुरुसिंघा ने सोमवार को रावलपिंडी में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने जो भी तारीख हैं, उस तक के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और मैं उस अवधि को पूरा करने के लिए उत्सुक हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर बोर्ड बदलता है और नए लोग बदलाव करना चाहते हैं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। (अगर) वे चाहते हैं कि मैं (पद पर) बरकरार रहूं, अगर वे मेरे से खुश हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।’’

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी ‘संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।’

हथुरुसिंघा बुधवार से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के शुरुआती मैच के लिए अपनी टीम को तैयार कर रहे हैं।

श्रीलंका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हथुरुसिंघा को 2023 की शुरुआत में दो साल के अनुबंध पर बांग्लादेश का सभी प्रारूप का कोच नियुक्त किया गया था। यह 2014-17 के बाद बांग्लादेश के कोच के रूप में हथुरुसिंघा का यह दूसरा कार्यकाल है। उन्होंने इस बीच श्रीलंका को भी कोचिंग दी।

भाषा सुधीर आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)