IND Vs SL : हार्दिक पांड्या होंगे रोहित शर्मा के उत्तराधिकारी! श्रीलंका में संभालेंगे टीम इंडिया की कमान, इन मैचों से रह सकते हैं बाहर

हार्दिक पांड्या होंगे रोहित शर्मा के उतराधिकारी! Hardik Pandya will become captain of Team India for Sri Lanka tour

  •  
  • Publish Date - July 16, 2024 / 01:30 PM IST,
    Updated On - July 16, 2024 / 01:41 PM IST

नई दिल्लीः Hardik Pandya will become captain  स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला में भारत के कप्तान होंगे । पंड्या निजी कारणों से अगस्त में होने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई के एक सीनियर सूत्र ने पीटीआई को बताया ,‘‘ हार्दिक पंड्या भारतीय टी20 टीम के उपकप्तान थे। वह पूरी तरह फिट हैं और तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये उपलब्ध भी लिहाजा वह कप्तान होंगे।’’ रोहित शर्मा ने विश्व कप जीतने के बाद टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

Read More : Anxiety Attack: बेचैनी और घबराहट होने पर बॉडी ऐसे करती है रिएक्‍ट, जानें डिसऑर्डर से कैसे करें डील?

Hardik Pandya will become captain  टी20 श्रृंखला 27 से 30 जुलाई तक पल्लेकेले में खेली जायेगी जबकि वनडे दो से सात अगस्त तक कोलंबो में होंगे । टीम की घोषणा अगले कुछ दिन में होगी। अभी यह तय नहीं है कि उपकप्तान शुभमन गिल होंगे या सूर्यकुमार यादव। वनडे श्रृंखला के बारे में अधिकारी ने बताया कि पंड्या ने निजी कारणों से ब्रेक मांगा है और नियमित कप्तान रोहित शर्मा को इसकी जानकारी दे दी है।

Read More : Anjali Arora Hot sexy video: अपने इस पोस्ट में अंजलि अरोड़ा ने मचाया बवाल, देखकर आपकी भी थम जाएगी आपकी सांसे, अब वीडियो हुआ वायरल 

स्टार क्रिकेटरों को खेलनी होगी घरेलू सीरीज

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ तौर पर कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलने पर सभी स्टार क्रिकेटरों को भी घरेलू क्रिकेट खेलना होगा। रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को छूट दी गई है। बीसीसीआई चाहता है कि बाकी सभी टेस्ट विशेषज्ञ अगस्त में दलीप ट्रॉफी का कम से कम एक मैच खेलें । इसके बाद टीम को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड से टेस्ट श्रृंखला खेलनी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp