Free entry for spectators below 18 years of age in T20 World Cup

ICC women’s world cup: 18 साल से कम उम्र वालों के मजे ही मजे.. टी-20 विश्वकप में मिलेगी फ्री एंट्री, देखें क्या है टिकटों की कीमत..

महिला टी20 विश्व कप के टिकटों की बिक्री शुरू, 18 साल से कम उम्र वालों को मिलेगा मुफ्त प्रवेश

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 07:44 PM IST, Published Date : September 25, 2024/4:45 pm IST

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात में अगले महीने से शुरू होने वाले महिला टी20 विश्व कप के टिकटों की बिक्री बुधवार से शुरू हो गई है जिसमें सबसे कम कीमत वाला टिकट पांच दिरहम (लगभग 114 रुपए) का है। (Free entry for spectators below 18 years of age in T20 World Cup) टूर्नामेंट का पहला मैच तीन अक्टूबर को खेला जाएगा और इस तरह से प्रतियोगिता शुरू होने से केवल एक सप्ताह पहले टिकट बिक्री के लिए जारी किए गए हैं।

BCB seeks military guarantees to host Women's T20 World Cup 2024 amidst  political storm in Bangladesh

ICC Test Ranking 2024: ऋषभ पंत की टॉप-10 में धमाकेदार वापसी तो जसप्रीत बुमराह ने भी लगाई छलांग.. ICC ने जारी की टेस्ट रैंकिंग, देखें

पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन बांग्लादेश में होना था लेकिन वहां राजनीतिक अशांति के चलते इसकी मेजबानी संयुक्त अरब अमीरात को सौंपी गई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बयान में कहा,‘‘ टिकटों की कीमत दर्शकों की पहुंच को ध्यान में रखकर तय की गई है। सबसे कम कीमत वाला टिकट पांच दिरहम जबकि प्रीमियम सीट का टिकट 40 दिरहम (लगभग 910 रुपए) का है। जिस दिन दो मैच खेले जाएंगे उस दिन एक ही टिकट से दोनों मैच के लिए प्रवेश मिलेगा।’’ 18 वर्ष से कम उम्र के दर्शकों को मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा।

ISI New chief asim malik: भारत के सबसे बड़े दुश्मन संस्था ISI का मुखिया बना असीम मलिक.. 30 सितंबर को संभालेंगे कमान, जानें इस नए कमांडर के बारें में..

ICC Women's T20 World Cup 2024: Here's The Full Updated Schedule - News18

महिला टी20 विश्व कप में 10 देश भाग लेंगे (Free entry for spectators below 18 years of age in T20 World Cup) जिनमें मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, आयरलैंड, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज शामिल हैं। फाइनल 20 अक्टूबर को खेला जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp