Graham Thorpe Dies: Former England cricketer Graham Thorpe passes away

Graham Thorpe Dies: क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर का निधन, महज इतनी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Graham Thorpe Dies: क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर का निधन, महज इतनी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2024 / 02:18 PM IST, Published Date : August 5, 2024/2:18 pm IST

नई दिल्ली: Graham Thorpe Dies क्रिकेट जगत से एक दुखत खबर सामने आ रही है। दरअसल, इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लिश टीम के पूर्व क्रिकेटर ग्राहम थोर्प का आज निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर ग्राहम थोर्प लंबे समय से बीमार चल रहे थे। लेकिन इस बात का खुलासा अबतक नहीं हो पाया है कि वो किस बीमारी से जूझ रहे थे। जिसके बाद आज वे 55 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है।

Read More: Bangladesh Violence: यहां फिर भड़की हिंसा, 14 पुलिसकर्मी समेत 97 लोगों की मौत, 300 से अधिक जवान घायल 

Graham Thorpe Dies आपको बता दें कि उन्होंने तीन मौकों पर इंग्लैंड की कप्तानी की और साल 2010 से 2022 के बीच अपने देश के लिए विभिन्न कोचिंग भूमिकाओं में काम किया था। उनका चले जाना इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बड़ी क्षति है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ये दुखद खबर देते हुए पोस्ट शेयर कर कहा कि हमें यह खबर साझा करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि ग्राहम थोर्प का निधन हो गया है।

Read More: Rajesh Munat on Congress: छत्तीसगढ़ में कर्ज को लेकर सियासत, कांग्रेस के आरोपों का पूर्व मंत्री ने दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर ग्राहम थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट मैच हैं। उन्होंने अब तक 6744 रन दर्ज किए थे। इस दौरान उन्होंने 16 और 39 अर्धशतक लगाए थे। वनडे क्रिकेट की बात करे तो ग्राहम ने इंग्लैंड के लिए 82 वनडे मैच खेले थे। जिसमें उनके नाम 2380 रन दर्ज थे। वनडे में ग्राहम ने 21 अर्धशतक लगाए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp