Fastest first 50 runs in test cricket | Ind vs Ban 2nd test match highlight

Fastest first 50 runs in test cricket: कानपुर में टीम इंडिया ने उड़ाया गर्दा.. टेस्ट मैच में दिखाया टी-20 का खेल.. इस तरह रच दिया इतिहास..

Fastest first 50 runs in test cricket बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने सबसे तेज टीम अर्धशतक और शतक लगाया

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 03:42 PM IST, Published Date : September 30, 2024/3:17 pm IST

Fastest first 50 runs in test cricket : कानपुर: भारतीय बल्लेबाजों ने बेहद आक्रामक शुरूआत करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ वर्षाबाधित दूसरे टेस्ट के चौथे दिन सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड बनाया और सबसे तेज टीम शतक का अपना ही रिकॉर्ड दुरूस्त किया।

CG Solar Sujala Scheme: साय सरकार की सौर सुजला योजना से सिंचित हो रही छत्तीसगढ़ की धरती, लौटी अंदरूनी इलाकों के किसानों के चेहरे पर मुस्कान 

यशस्वी जायसवाल ने दस चौके और एक छक्के की मदद से भारत के लिये चौथा सबसे तेज अर्धशतक बनाया। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा 11 गेंद में 23 रन बनाकर आउट हुए । भारत ने तीसरे ही ओवर में 50 रन बना डाले । इसके साथ ही इंग्लैंड का सबसे तेज टीम अर्धशतक का रिकॉर्ड तोड़ा जिसने इस साल जुलाई में ट्रेंट ब्रिज में वेस्टइंडीज के खिलाफ 4.2 ओवर में अर्धशतक बनाया था।

Rohit Sharma Catch Video: रोहित शर्मा ने उछलकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, खुद को नहीं हो रहा था यकीन, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे- रो हिट है

Fastest first 50 runs in test cricket  भारत ने सौ रन 11वें ओवर में पूरे करके अपना ही रिकॉर्ड बेहतर किया । भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2023 में पोर्ट आफ स्पेन टेस्ट में सबसे तेजी से तिहरा अंक छुआ था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो