ICC CT 2025 Updates: संन्यास के बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज.. चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 में हो सकती है वापसी..

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अध्याय खत्म। इतने लंबे समय तक टॉप स्तर पर खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ऑस्ट्रेलिया मेरी टीम रही है।

  •  
  • Publish Date - July 9, 2024 / 04:06 PM IST,
    Updated On - July 9, 2024 / 04:10 PM IST

सिडनी: बीते दिनों ख़त्म हुए टी-20 विश्वकप के साथ कई स्टार खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। बात करें भारतीय खिलाड़ियों की तो इनमे रोहित शर्मा, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम शामिल हैं। (David Warner will take back his decision to retire) इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन एक खबर ने फिर से उनके वापसी को हवा दे दी हैं।

Police-Naxal Encounter In Kanker: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक महिला नक्सली के मारे जाने की खबर

डेविड वॉर्नर ने अपने संन्यास को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। वॉर्नर ने अपने इस बयान में बताया कि वह क्रिकेट के उच्च स्तर पर खेलकर काफी खुश हैं। वॉर्नर ने कहा कि वह तीनों फॉर्मेट को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने अपने शानदार करियर के लिए फैंस, परिवार को शुक्रिया कहा। इसके बाद वॉर्नर ने लिखा कि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे और अगर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुने जाते हैं तो खेलने के लिए तैयार हैं।

Bengaluru News : जोखिम में जिंदगी! शराब के नशे में स्कूल वाहन चला रहे चालक, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

वॉर्नर ने लिखा, “मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा। (David Warner will take back his decision to retire) मैं साथ ही अगर सेलेक्ट होता हूं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए भी तैयार हूं।”

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अध्याय खत्म। इतने लंबे समय तक टॉप स्तर पर खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ऑस्ट्रेलिया मेरी टीम रही है। मेरे करियर का अधिकांश हिस्सा इंटरनेशनल क्रिकेट में बीता है। ऐसा करने में सक्षम होना सम्मान की बात है। सभी फॉर्मेट में देश के लिए 100 से अधिक मैच खेलना मेरे करियर का मुख्य आकर्षण है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp