पाकिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई करेंगे कमिंस |

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई करेंगे कमिंस

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई करेंगे कमिंस

:   Modified Date:  October 14, 2024 / 02:09 PM IST, Published Date : October 14, 2024/2:09 pm IST

सिडनी, 14 अक्टूबर (एपी) ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस पाकिस्तान के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला में फिर से अपने देश की अगुवाई करेंगे।

पिछले साल नवंबर में भारत में विश्व कप जीतने के बाद यह पहला अवसर होगा जबकि कमिंस वनडे टीम की कमान संभालेंगे।

टेस्ट टीम में कमिंस के नियमित साथी तेज गेंदबाजों जोश हेज़लवुड और मिशेल स्टार्क को भी ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

सितंबर में स्कॉटलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 श्रृंखला में रन बनाने के लिए जूझने वाले सलामी बल्लेबाज जेक फ्रेजर मैकगर्क को एक और मौका दिया गया है।

मैकगर्क स्कॉटलैंड के खिलाफ दो मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे जबकि एक मैच में उन्होंने 16 रन बनाए थे। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 30 गेंद पर 50 रन बनाए लेकिन इसके बाद उन्हें पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया था।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला मैच चार नवंबर को मेलबर्न, दूसरा मैच आठ नवंबर को एडिलेड ओवल तथा तीसरा और अंतिम मैच 10 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, कूपर कोनोली, जेक फ्रेजर मैकगर्क, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

एपी पंत मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)