Champions Trophy 2025 : इन खिलाड़ियों पर मंडरा रहे संकट के बादल..! चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम से हो सकते हैं बाहर, जानें क्या है वजह..

Champions Trophy 2025 : इन खिलाड़ियों मंडरा रहे संकट के बादल..! चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम से हो सकते हैं बाहर | Cricket Soprts News in Hindi

  •  
  • Publish Date - August 11, 2024 / 06:35 PM IST,
    Updated On - August 11, 2024 / 06:38 PM IST

नई दिल्ली। Champions Trophy 2025 : टीम इंडिया ने श्रीलंका दौरे पर हुई टी20 सीरीज में जीत तो वहीं वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। वनडे में टीम इंडिया को 2-0 से हार स्वीकार करनी पड़ी। बता दें कि टीम इंडिया की नजरें पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी पर टिकी हैं। लेकिन टीम इंडिया के लिए दिक्कत की बात ये है कि श्रीलंका दौरे पर गए कुछ खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। जो टीम इंडिया के लिए और चैंपियंस ट्रॉफी को देखते हुए अच्छा नहीं है।

read more : Secret Camera in Women Bathroom : महिला बाथरूम में मिला सीक्रेट कैमरा..! हो रही थी वीडियो रिकॉर्डिंग, बाहर निकालते ही मिली हैरान कर देने वाली क्लिप.. 

कट सकता है इन खिलाड़ियों का पत्ता

Champions Trophy 2025 : टीम इंडिया अगले साल पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी कर रही है। इससे पहले तीन बल्लेबाजों का पत्ता टीम से कट सकता है। शुभमन गिल, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अगर बढ़िया प्रदर्शन में नहीं किए तो टीम इंडिया को इन तीनों का विकल्प खोजना पड़ सकता है।

श्रीलंका के खिलाफ शुभमन गिल वनडे सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज खेले। लेकिन शुभमन गिल इस सीरीज में कुछ खास नहीं कर सके। शुभमन गिल तीसरे वनडे में महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं, दूसरे वनडे में 35 रन बनाकर आउट हो गए थे। पहले वनडे में शुभमन गिल 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। अगर शुभमन गिल फॉर्म में नहीं रहे तो टीम इंडिया को निश्चततौर पर विकल्प की जरूरत पड़ेगी। काफी समय से शुभमन गिल फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं।

 

चैंपियंस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज

सौरव गांगुली – 17
क्रिस गेल – 15
इयोन मॉर्गन – 14
शेन वॉटसन – 12
पॉल कॉलिंगवुड – 11

चैंपियंस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप-5 भारतीय

सौरव गांगुली – 17
हार्दिक पांड्या – 11
शिखर धवन – 8
रोहित शर्मा – 8
विराट कोहली – 8

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp