WWE फैंस को बड़ा झटका.. दिल का दौरा पड़ने से सुपरस्टार का निधन

WWE फैंस को बड़ा झटका.. दिल का दौरा पड़ने से सुपरस्टार का निधन

WWE फैंस को बड़ा झटका.. दिल का दौरा पड़ने से सुपरस्टार का निधन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 15, 2022/12:16 pm IST

न्यूयॉर्क। WWE फैंस के लिए सुबह बुरी खबर सामने आई है।  WWE के हॉल ऑफ फेमर स्कॉट हॉल का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह लाइफ सपोर्ट पर थे, मंगलवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। WWE की ओर से इसकी पुष्टि की गई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वह पिछले कुछ दिनों से लाइफ सपोर्ट पर थे। स्कॉट हॉल को तीन हार्ट अटैक आए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। Scott Hall की गिनती WWE के बड़े सुपरस्टार्स में की जाती है, जिन्होंने दो वर्ल्ड चैम्पियनशिप अपने नाम की थीं। स्कॉट हॉल को कुछ वक्त पहले ही हिप एंजरी हुई थी, जिसके बाद उनकी हालत लगातार खराब होती चली गई।

पढ़ें- अब फेस मास्क पहनकर भी अनलॉक कर सकेंगे आईफोन, Apple में अब फेस मास्क अनलॉक समेत मिलेंगे ये फीचर्स

WWE में स्कॉट हॉल ने चार बार इंटरकोन्टिनेंटल चैम्पियन का तमगा हासिल किया, इसके अलावा नई जेनरेशन के लिए एक प्रेरक की तरह आगे बढ़े। 1995 के समरस्लैम और रेसलमेनिया में स्कॉट हॉल के केविन नैश, ब्रेट हार्ट, शॉन माइकल्स समेत कई बड़े स्टार्स के साथ उनके मुकाबले हुए थे।

पढ़ें- हिजाब धर्म का अनिवार्य हिस्सा नहीं.. स्कूल ड्रेस पहनने से मना नहीं कर सकते छात्र- कर्नाटक हाईकोर्ट

साल 1996 में स्कॉट हॉल ने वर्ल्ड चैम्पियनशिप रेसलिंग को फिर से ज्वाइन किया और अपने रिटायरमेंट तक वहां ही रहे। रिटायरिंग के बाद स्कॉट हॉल को WWE के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। WWE के कई सुपरस्टार्स ने स्कॉट हॉल के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

पढ़ें- पूर्व सांसद विजय गोयल का फोन बरामद, आरोपी गिरफ्तार.. छीनकर भागा था मोबाइल

20 अक्टूबर 1958 को अमेरिका में जन्मे स्कॉट हॉल ने साल 1984 में अपना रेसलिंग करियर शुरू किया था, जिसके बाद वह 1991 में वर्ल्ड चैम्पियनशिप रेसलिंग में शामिल हुए और उसके बाद उनके सितारे बुलंदी पर पहुंचे। साल 1992 में स्कॉट हॉल को WWE ने साइन किया, जिसके बाद वह Razor Ramon के नाम से रिंग में जाने गए।