Avesh Khan may be out of IPL

RCB VS LSG, IPL 2023 : टीम इंडिया के बाद IPL में भी फ्लॉप हुए ये दिग्गज गेंदबाज, हो सकते है IPL से बाहर!

RCB vs LSG: टीम इंडिया के बाद IPL में भी फ्लॉप हुए ये दिग्गज गेंदबाज : After Team India, Avesh Khan flopped in IPL too, may be out of IPL!

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 10:30 AM IST, Published Date : April 11, 2023/10:30 am IST

नई दिल्ली । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कड़ा मुकाबले देखनो को मिला। शुरुआत में सभी को लगा रहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आसानी से जीत लेगी लेकिन निकोलस पूरन और स्टोइनिस की धुंआधार बल्लेबाजी ने सारा खेल बिगाड़ दिया। इस मैच में जहां आरसीबी के मोहम्‍मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी कि तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज आवेश खान पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए।

यह भी पढ़े : सलमान खान को 30 अप्रैल को मार देंगे, रॉकी भाई ने फोन करके दी धमकी, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

आवेश खान खराब गेंदबाजी के चलते टीम इंडिया से बाहर किए गए थे और आईपीएल में भी उनके प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं आया है। आरसीबी के खिलाफ आवेश खान ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया। आवेस यदि ऐसे ही गेंदबाजी करते रहे तो उन्हें आईपीएल से भी बाहर जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े :  RCB VS LSG, IPL 2023: लखनऊ से मैच के बाद इस पूर्व दिग्गज ने कोहली पर लगाए गंभीर आरोप, रिकॉर्ड को लेकर कही बड़ी बात 

खैर लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों ने मोर्चा संभाला और इतिहास रच दिया। निकोलस पूरन (62) के तूफानी अर्धशतक की मदद से लखनऊ सुपरजायंट्स ने सोमवार को आईपीएल 2023 के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक विकेट से मात देकर इतिहास रच दिया। लखनऊ सुपरजायंट्स ने एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर सबसे बड़े लक्ष्‍य का सफल पीछा करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

यह भी पढ़े :  11 April National Safe Motherhood Day : आज मनाया जा रहा राष्ट्रीय सुरक्षित मातृत्व दिवस, इस दिन का महत्त्व और इतिहास जानें यहां