Non-Regular Employees Demands | Shram Smman Rashi ki Mang

Non-Regular Employees Demands: क्या इन अनियमित कर्मचारियों की मांगो को पूरा करेगी सरकार? कल से बेमियादी हड़ताल, जानें क्या हैं मांगे

आज विश्वविद्यालय के करीब 100 से अधिक अनियमित कर्मचारियों ने एक दिवसीय सांकेतिक प्रदर्शन किया है। जबकि वे कल यानी 6 अगस्त से बेमियाफी हड़ताल पर होंगे।

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Soni

Modified Date:  August 5, 2024 / 08:15 PM IST, Published Date : August 5, 2024/8:02 pm IST

Non-Regular Employees Demands: अम्बिकापुर: सरगुजा संभाग के इकलौते विश्वविद्यालय संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के अनियमित कर्मचारियों ने आज सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का एलान कर दिया है। अनियमित कर्मचारियों की शिकायत शर्म सम्मान राशि को लेकर हैं। कर्मचारियों ने बताया कि यह राशि उन्हें चार महीनों से अप्राप्य है। वे पहले भी कुलपति को ज्ञापन देकर अपनी मांग पूरी करने की मांग कर चुके है लेकिन उनकी मांगें पूरी नही हो सकी है।

IPS Kamya Mishra Resignation: इस तेजतर्रार महिला IPS ने दिया नौकरी से इस्तीफा.. महज 22 साल की उम्र में कर लिया था UPSC क्रैक.. जानें वजह..

Non-Regular Employees Demands: आज विश्वविद्यालय के करीब 100 से अधिक अनियमित कर्मचारियों ने एक दिवसीय सांकेतिक प्रदर्शन किया है। जबकि वे कल यानी 6 अगस्त से बेमियाफी हड़ताल पर होंगे। बताया गया कि विगत चार पांच महीनो से वह राशि नहीं दी जा रही है ,जबकि शासन के आदेशानुसार अन्य विभागों में कार्यरत अनियमित कर्मचारीयो को श्रम सम्मान की राशि दी जा रही है। उनका कहना है कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो सभी अनियमित कर्मचारी मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। जिससे संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय का पूरा काम ठप पड़ जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp