Vishnudev Sai and Bhupesh Baghel together | #SarkarOnIBC24: क्या आपने देखी आज की खास मुलाक़ात?.. एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल, आप भी देखें ये खास Video..

#SarkarOnIBC24: क्या आपने देखी आज की खास मुलाक़ात?.. एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल, आप भी देखें ये खास Video..

सीएम साय ने भी भूपेश बघेल का अभिवादन स्वीकारते हुए उनसे हाथ मिलाया और अपने पास बैठा लिया.. इस दौरान दोनो नेताओं के बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई...

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 12:04 AM IST, Published Date : July 8, 2024/12:04 am IST

Vishnudev Sai and Bhupesh Baghel together: रायपुर: सरकार में सबसे पहले बात एक खास मुलाकात की… छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय और पूर्व सीएम भूपेश बघेल रविवार को एक मंच पर नजर आए… मौका था भगवान जन्ननाथ की रथ यात्रा का… राजधानी रायपुर में आयोजित रथ यात्रा में दोनों नेता एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले… छत्तीसगढ़ की सियासत में एक दूसरे के धुर विरोधी सीएम साय और पूर्व सीएम बघेल का एक साथ मंच साझा करना दुर्लभ है.. लेकिन ये मौका सियासत का नहीं बल्कि भगवान जगन्नाथ की आराधना का था… रथ यात्रा के कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय पहले पहुंचे और भगवान की छेरा पहरा की रस्म निभाने के बाद मंदिर परिसर में बैठ गए.. इसी दौरान पूर्व सीएम भूपेश बघेल की सीएम साय से मुलाकात हुई…भूपेश बघेल ने सीएम विष्णुदेव साय को हाथ जोड़कर नमस्कार किया… सीएम साय ने भी भूपेश बघेल का अभिवादन स्वीकारते हुए उनसे हाथ मिलाया और अपने पास बैठा लिया.. इस दौरान दोनो नेताओं के बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई… और भगवान जगन्नाथ से छत्तीसगढ़ में भरपूर बारिश की प्रार्थना की..

#SarkarOnIBC24: एमपी और सीजी में जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार.. क्या नए चेहरों को मिलेगा मौक़ा? देखें कैसे हैं फेरबदल के पहले की हलचल..

Vishnudev Sai and Bhupesh Baghel together: इस चर्चा को लेकर भूपेश बघेल से पूछा गया तो उन्होने बताया की अनौपचारिक चर्चा हुई…इस दौरान उन्होने सीएम साय से कैबिनेट विस्तार को लेकर पूछा….इस बारे में सीएम साय ने कहा बहुत जल्द ही कैबिनेट का विस्तार देखने को मिलेगा ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp