fight for women's safety has reached a new level In CG

#SarkarOnIBC24 : महिला सुरक्षा की लड़ाई.. नए लेवल पर आई, Congress का हमला, BJP का काउंटर अटैक

CG Politics : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कानून-व्यवस्था पर शुरु हुई सियासी रस्साकशी खत्म होने का नाम नहीं ले रही।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 11:21 PM IST, Published Date : September 9, 2024/11:21 pm IST

रायपुर : CG Politics : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कानून-व्यवस्था पर शुरु हुई सियासी रस्साकशी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बलौदाबाजार हिंसा ने इसमें चिंगारी का काम किया जो कई उतार-चढाव के बाद नए लेवल पर पहुंच गई है। कांग्रेस अब महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में है। कांग्रेस ने सीएम हाउस घेरने का फैसला किया है। तो बीजेपी ने भी कांग्रेस पर काउंटर अटैक तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें : #BigPictureWithRKM: हरियाणा में जुदा हुए AAP और कांग्रेस के रास्ते.. आखिर क्यों AAP ने नहीं दिखाई गठबंधन में दिलचस्पी?.. जानें बिग पिक्चर में

CG Politics : छत्तीसगढ़ कांग्रेस फुल फॉर्म है। धरना प्रदर्शन के जरिए राज्य सरकार पर लगातार दबाव बना रही है। अब महिला सुरक्षा को लेकर भी कांग्रेस ने आर-पार की लड़ाई का मन बनाया है। महिला कांग्रेस 10 सितंबर को सीएम आवास का घेराव करने जा रही है। कांग्रेस की रणनीति को देखते हुए बीजेपी भी एक्शन मोड में आ गई है। कांग्रेस के CM आवास के घेराव से एक दिन पहले बीजेपी ने महिला प्रवक्ताओं को मैदान में उतारा और महिला सुरक्षा को लेकर तत्कालीन भूपेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इसमें सबसे बड़ा नाम है कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और अब बीजेपी नेता राधिका खेड़ा का। राधिका दिल्ली से रायपुर पहुंची और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। राधिक खेड़ा ने भूपेश बघेल को क से कक्का नहीं बल्कि कंस बताया।

राधिका खेड़ा के हमले के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार में देर नहीं कि, कांग्रेस ने राधिका पर तंज कसा कि बीजेपी दिल्ली से हथियार मंगा रही है उससे निपटने हमारे यहां के हथियार ही काफी हैं।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: ‘परिसीमन’ पर पॉलिटिक्स…नई ‘हदें’ होंगी फिक्स… क्या चुनाव के मद्देनजर कराया जा रहा है परिसीमन? 

CG Politics : विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस भले कमाल ना कर पाई हो, लेकिन अपने वजूद की रक्षा और जनता के बीच पैठ बनाने के लिए पार्टी आंदोलन की राह पकड़ चुकी है। दूसरी ओर बीजेपी कांग्रेस को हावी होने से रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। कांग्रेस अगर धरना-प्रदर्शन और घेराव कर रही है तो बीजेपी भी हर आरोपों पर काउंटर अटैक कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp