'battle' of the by-election.. 'Taunt' on the city government

#SarkarOnIBC24 : उपचुनाव की ‘जंग’.. शहर सरकार पर ‘तंज’, दक्षिण विधानसभा सीट पर भाजपा ने लगाया जोर

Raipur South Assembly By-Election 2024 : रायपुर दक्षिण विधानसभा में बीजेपी अपनी जीत दोहराने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : October 27, 2024/11:57 pm IST

रायपुर : Raipur South Assembly By-Election 2024 : रायपुर दक्षिण विधानसभा में बीजेपी अपनी जीत दोहराने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, तो कांग्रेस भी कोई कसर नहीं छोड़ रही। बीजेपी ने अपनी रणनीति में दिसंबर में होने वाले निगम चुनावों को भी टार्गेट पर ले रखा है। बीजेपी ने उपचुनाव की सियासी जमीन सिर्फ विधानसभा जीतने के लिए ही तैयार नहीं की है। बल्कि उपचुनाव को भी निगम चुनावों का प्री-टेस्ट मानकर बीजेपी चल रही है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : बिहार के पूर्व सांसद Shahabuddin की पत्नी, बेटा RJD में शामिल, JDU सांसद ने कसा तंज 

Raipur South Assembly By-Election 2024 : भाजपा ने रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए जोर लगाया है। यह जोर सिर्फ नारों, रैलियों और बयानों का नहीं है, बल्कि इसमें निगम के चुनाव भी फोकस में हैं। दिग्गजों से भरी राजधानी के उपचुनाव में रविवार को निगम लेवल की सियासी अग्रिम पंक्ति उतरी। मीनल चौबे, मृत्युंजय दुबे ने पीसी की। पीसी में हमला पूरी तरह से महापौर पर था। शहर की सरकार पर था।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : नेता प्रतिपक्ष Charan Das Mahant का विवादित बयान, भड़की BJP.. CM VishnuDeo Sai ने दी नसीहत 

Raipur South Assembly By-Election 2024 : भाजपा भली तरह से जानती है, रायपुर दक्षिण जीतना कठिन नहीं, लेकिन वह इसके साथ ही निगम की प्री-प्लानिंग और जमीन तैयार करना चाहती है। जाहिर है, रायपुर दक्षिण रायपुर नगर निगम का 30 फीसद से अधिक हिस्सा कवर करता है। यानि ढाई लाख से अधिक वोट। इस पर कांग्रेस का अपनी ही शहर की सरकार को लेकर मौन भाजपा के लिए एक मौके की तरह है। सियासत में मौके छोड़ना अच्छी बात नहीं है, जाहिर है भाजपा इसे लपक लेना चाहती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp