Sai Cabinet In Ayodhya video

#SarkarOnIBC24 : राम के द्वार साय सरकार, कैबिनेट ने किए दर्शन, विपक्ष ने कसा तंज

Sai Cabinet In Ayodhya:  छत्तीसगढ़ की साय कैबिनेट आज यूपी में अयोध्या के दौरे पर रही। मंत्रियों ने रामलला के दर्शन किए I

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2024 / 10:17 PM IST, Published Date : July 13, 2024/10:17 pm IST

रायपुर : Sai Cabinet In Ayodhya: छत्तीसगढ़ की साय कैबिनेट आज यूपी में अयोध्या के दौरे पर रही। मंत्रियों ने रामलला के दर्शन किए और छत्तीसगढ़ के शिवरीनारायण के बेर प्रभु राम को अर्पण किए। साय कैबिनेट के अयोध्या दौरे पर सियासत भी गरमाई। कांग्रेस ने प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था का मसला उठाकर सरकार को घेरा।

यह भी पढ़ें : Amarwara By Polls Result 2024: अमरवाड़ा का जनादेश…सियासत के लिए क्या संदेश? बीजेपी को मिली जीत के क्या हैं मायने? 

Sai Cabinet In Ayodhya:  छत्तीसगढ़ की साय कैबिनेट का शनिवार का ये दिनभर का कार्यक्रम रहा। कैबिनेट मंत्रियों ने अयोध्या के राममंदिर में रामलला के दर्शन किए। वैसे तो लंबे समय से चर्चा थी की साय सरकार लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद जल्दी ही रामलाल के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी, लेकिन नतीजों के पूरे 38 दिन बाद मंत्रियों की ये इच्छा पूरी हुई। छत्तीसगढ़ मां कौशल्या की नगरी है जहां से कैबिनेट मंत्री रामलला के ननिहाल से शबरी के बेर, जल, महुआ के फल अपने साथ लेकर गए और राम मंदिर में अर्पित किए।

साय कैबिनेट के अयोध्या दौरे पर सियासत भी गरमाई। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने राजधानी की कानून व्यवस्था का सवाल उठाते हुए कैबिनेट के अयोध्या दौरे पर तंज कसा।

यह भी पढ़ें : Firing in Raipur: राजधानी बनी फायरिंग रेंज… सिस्टम को खुला चैलेंज! क्या खोखला है ऑर्गेनाइज्ड क्राइम को खत्म करने का दावा? 

Sai Cabinet In Ayodhya:  बीजेपी ने 2024 का लोकसभा चुनाव अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मुद्दे पर लड़ा था। केंद्र में बीजेपी की सत्ता में एक बार फिर वापसी हुई। हालांकि यूपी के नतीजों में इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला। जहां तक छत्तीसगढ़ की बात है बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में सत्ता में वापसी की। वहीं लोकसभा चुनाव का अपना प्रदर्शन दोहराया। छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की नगरी है। भगवान राम से लोगों का जुड़ाव है और साय सरकार सत्ता में आने के बाद से हजारों लोगों को रामलला के दर्शन भी करा चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp