BJP Membership campaign, the fight continues!

#SarkarOnIBC24 : सदस्यता अभियान, जारी है घमासान! Congress ने BJP के अभियान को बताया फर्जी

BJP Sadasyata Abhiyan : पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ मे बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 10:16 PM IST, Published Date : September 25, 2024/10:16 pm IST

रायपुर/भोपाल : BJP Sadasyata Abhiyan : पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ मे बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी। छत्तीसगढ़ मे जहां मोर बूथ-मोर अभियान के तहत बीजेपी नेता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई, तो मध्यप्रदेश में बीजेपी ने हर बूथ पर 100 नए सदस्य बनाने का काम किया। बीजेपी का दावा है कि इस बार सदस्यता अभियान में नया रिकॉर्ड बनाएगी, तो कांग्रेस बीजेपी के नंबर को फर्जी बता रही है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: पदयात्रा का बहाना… सरकार पर निशाना, लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार पर लगाए आरोपों की क्या है सच्चाई? 

BJP Sadasyata Abhiyan : भोपाल और रायपुर की तस्वीरें इस बात की बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर कितनी गंभीर है। कांग्रेस के हमलों के बीच बीजेपी अपने अभियान में जुटी हुई है। बावजूद इसके बीजेपी कार्यकर्ता अपना टारगेट पूरा करने में जुटे हैं। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती की मौके पर मोर बूथ मोर अभियान के तहत छग के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने विधानसभा क्षेत्र बगिया मतदान केंद्र में लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई और कार्यकर्ताओं से हर दिन कम से कम 100 सदस्य बनाने की अपील की।

सदस्यता अभियान के तहत रायपुर में भी बीजेपी नेताओं ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। रायपुर ग्रामीण में मोतीलाल साहू, रायपुर उत्तर में पुरंदर मिश्रा अपने कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के बीच पहुंचे तो पूर्व सांसद सुनील सोनी और संजय श्रीवास्तव ने भी अपने क्षेत्र में अभियान के तहत लोगों को बीजेपी से जोड़ा।

विशेष सदस्यता अभियान के तहत एक दिन में 24 लाख सदस्य बनाने के टारगेट को कांग्रेस ने पूरी तरह फर्जी बताया।

यह भी पढ़ें : इस कांग्रेस शासित राज्य में लागू होगा ‘योगी मॉडल’, रेहड़ी-पटरी वालों को दुकान पर लगानी होगी नेमप्लेट 

BJP Sadasyata Abhiyan : मध्यप्रदेश में भी बीजेपी का सदस्यता अभियान लगातार जारी है। नरेला विधानसभा में सीएम मोहन यादव ने मिस्ड कॉल और ऑनलाइन लोगों को सदस्यता दिलाई, तो प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खुद जिला अध्यक्ष, विधायकों से सीधे बात करके अभियान की मॉनिटिरिंग कर रहे हैं। इधऱ एमपी बीजेपी के प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने भोपाल की उत्तर विधानसभा के लोगों के घर जाकर भी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

एक तरफ बीजेपी मेगा अभियान के तहत पूरी ताकत झोंकी, तो कांग्रेस ने आरोप मढ़ दिया कि, सरकारी कर्मचारियों को जबरदस्ती दबाव डालकर सदस्य बना रही। विदिशा और हटा मे बकायदा कांग्रेस ने कलेक्टर को इसके विरोध में सौंपा।

वैसे बीजेपी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बताती है, लेकिन आगामी चुनावो के लिए खुद को तैयार करने सदस्यता अभियान के जरिए अपनी जमीन मजबूत रखना चाहती है, जो पूरी तरह से जायज भी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp