Membership campaign, political turmoil! BJP's target, Congress' taunt

#SarkarOnIBC24 : सदस्यता अभियान, सियासी घमासान! BJP का टारगेट, Congress का तंज

#SarkarOnIBC24 : सदस्यता अभियान को लेकर मध्यप्रदेश में कल यानी बुधवार को बैठक होगी, लेकिन छत्तीसगढ़ बीजेपी सदस्यता अभियान

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 11:19 PM IST, Published Date : August 20, 2024/11:19 pm IST

रायपुर : #SarkarOnIBC24 : सदस्यता अभियान को लेकर मध्यप्रदेश में कल यानी बुधवार को बैठक होगी, लेकिन छत्तीसगढ़ बीजेपी सदस्यता अभियान के लिए आज बीजेपी दफ्तर में बैठक बुलाई गई। जिसमें प्रदेश ईकाई के तमाम बड़े नेताओं की मौजूदगी में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने सभी को टास्क दिया। बीजेपी ने इस बार सूबे में 50 लाख नए सदस्य बनाने का टारगेट रखा है। तो दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीजेपी के अभियान पर पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: सदस्यता मुहिम का शोर… इस बार किस बात पर जोर? क्या चुनाव के बाद शांतिकाल में नया सियासी युद्ध छेड़ना चाहती है बीजेपी 

#SarkarOnIBC24 :  सदस्यता अभियान को लेकर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने एक्सरसाइज शुरू कर दी है। इसकी कवायद मंगलवार को रायपुर स्थित बीजेपी दफ्तर में दिखी। सदस्यता अभियान शुरू होने से पहले जंबो कार्यशाला का आयोजन हुआ। राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में सीएम विष्णु देव साय और नितिन नबीन के अलावा तमाम पदाधिकारी, मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हए। करीब तीन घंटे की ट्रेनिंग के बाद उन्हें घर घर जाकर सदस्यता अभियान चलाने और छत्तीसगढ से 50 लाख लोगों को जोड़ने का टास्क दिया गया।

1 सितंबर से भाजपा सदस्यता अभियान की शुरूआत करेगी। सूबे में पहली सदस्यता सीएम को दिलाई जाएगी. फिर उत्सव के रुप में घर घर जाकर लोगों को जोड़ा जाएगा। हर बूथ से कम से कम 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य होगा। इनमें 100 मतदाता 18 से 24 साल के बनाने होंगे। ऑफलाइन के अलावा, ऑनलाइन, मिस्ड कॉल , नमो ऐप और पार्टी ऐप के जरिए भी नए सदस्य जोड़े जा सकेंगे। हालांकि, विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भाजपा के अभियान पर जमकर निशाना साधा है…वह इसे झूठा माहौल बनाने की नाटक-नौंटकी बता रही है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: धर्म का नाम… सियासत तमाम, बदली सरकार.. बदलेंगे ‘राम’! क्या राम की विरासत पर हक के लिए शुरू हो रही नई होड़? 

#SarkarOnIBC24 :  बीजेपी ने पूरे देश में 11 करोड़ से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। फिलहाल छत्तीसगढ़ में बीजेपी के करीब 32 लाख सदस्य हैं। इस बार 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। ऐसा हुआ तो सूबे में हर पांचवां वोटर भाजपा का होगा, और चुनावों में पड़ने वाले वोटों में हर तीसरा वोट भाजपा का होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp