Kawardha incident... Conflict begins on Nyay Yatra!

#SarkarOnIBC24 : कवर्धा कांड… न्याय यात्रा पर शुरू हुआ घमासान! सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने साधा कांग्रेस पर निशाना

CG Political News : छत्तीसगढ़ बंद के बाद कांग्रेस लोहारडीह गांव में हुए हिंसा के मामले को लगातार गरमाए रखने की तैयारी में है।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2024 / 11:42 PM IST, Published Date : September 22, 2024/11:42 pm IST

रायपुर : CG Political News : छत्तीसगढ़ बंद के बाद कांग्रेस लोहारडीह गांव में हुए हिंसा के मामले को लगातार गरमाए रखने की तैयारी में है। कांग्रेस 27 सितंबर से 2 अक्टूबर तक न्याय यात्रा निकालने जा रही है। गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी में पूजा के साथ इसकी शुरुआत होगी। कांग्रेसी गिरौदपुरी से रायपुर तक 125 किलोमीटर का फासला पैदल तय करेंगे और छठे दिन गांधी जयंती पर रायपुर में यात्रा समाप्त होगी। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कांग्रेस की तैयारी की जानकारी देते हुए कहा निशाना साधा कि बीजेपी सरकार सीरियल किलर की तरह काम कर रही है। वहीं कांग्रेस की यात्रा पर बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा कि कांग्रेस के पास अब कोई काम नहीं बचा है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : डिरेल का ‘खेल’.. निशाने पर भारतीय रेल, Kanpur में सिलेंडर.. MP में डेटोनेटर

CG Political News :  छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रतिरोध के लिए कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा निकालने का निर्णय लिया है । न्याय यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज का कहना है कि, छत्तीसगढ़ सरकार सीरियल कीलर बन गयी है। कभी आदिवासियों को मरवाती है, कभी सतनामियों को, कभी साहू समाज को आगे पता नहीं किसकी बारी है। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में हत्या, लूट, चाकूबाजी, डकैती की घटनाओं से आम आदमी में भय पैदा हो गया है। राज्य में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध प्रदेश में रोज हो रही दुराचार, सामूहिक दुराचार की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस ने पैदल यात्रा करने का निर्णय लिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने जानकारी दी कि 27 सितंबर से परम पूज्य बाबा गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी से राजधानी रायपुर तक 125 कि.मी. की पदयात्रा निकलेगी। यह यात्रा गिरौदपुरी से चलकर 6वें दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के दिन 2 अक्टूबर को गांधी मैदान रायपुर में समाप्त होगी, जहां विशाल आम सभा होगा।

यह भी पढ़ें : PM Modi US Visit: ‘भारत अवसरों का इंतजार नहीं करता, अब भारत अवसरों का निर्माण करता है’, न्यूयॉर्क में बोले पीएम मोदी 

CG Political News :  PCC चीफ दीपक बैज के बयान “साय सरकार सीरियल किलर की तरह काम कर रही है” को लेकर प्रदेश की सियासत गरम हो गई है। इस मामले में सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा है कि, दिल्ली में बस्तर के नक्सल पीड़ित लोग गए है ,किसी के हाथ नहीं है किसी के पैर नहीं है। कांगेस क़ो इसका जवाब देना चाहिए। 70 सालों में बस्तर को नक्सलवाद के आगोश में डूबने वाले कौन लोग हैं? पांच हज़ार से ज्यादा वनवासियों की हत्या का दोषी कौन है? आज कांग्रेस क़ो शर्म नहीं आ रही। साय सरकार में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है । दोषी लोगों पर तेजी से कार्यवाही हो रही है। कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कोई औचित्य नहीं रहा। अब बैज यात्रा निकाल रहे है। कांग्रेस के पास काम नहीं है इसलिए काम ढूंढ़ रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp