How many demons? Sexual abuse of girls in school, uproar

#SarkarOnIBC24 : कितने असुर? School में बच्चियों का यौन शोषण, मचा बवाल

Kolkata to Badlapur : कोलकाता के बाद अब बात महाराष्ट्र की जहां बदलापुर के एक स्कूल में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 11:35 PM IST, Published Date : August 20, 2024/11:35 pm IST

नई दिल्ली : Kolkata to Badlapur : कोलकाता के बाद अब बात महाराष्ट्र की जहां बदलापुर के एक स्कूल में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया। घटना की जानकारी सामने आने के बाद गुस्साई भीड़ ने पहले स्कूल में तोड़फोड़ की और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। फिर बदलापुर रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। भीड़ ने स्टेशन पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी। ट्रैक पर बैठे लोगों को हटाने पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। जिसके बाद भीड़ की तरफ से पथराव हुआ। पुलिस और लोगों के बीच झड़प में कई लोग घायल हुए। मामले में पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जांच के लिए SIT भी गठित की गई है। बदलापुर में मचे बवाल को लेकर सियासी बयानबाजी भी हुई।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : सदस्यता अभियान, सियासी घमासान! BJP का टारगेट, Congress का तंज 

Kolkata to Badlapur : पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दोषियों को जल्द सजा देने की मांग की। साथ ही कहा, बदलापुर ही नहीं देश में कहीं भी ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। हम शक्ति विधेयक पारित करने जा रहे थे। लेकिन हमारी सरकार गिरा दी गई। मुझे पता चला है कि जिस स्कूल में ये घटना हुई..वो भाजपा के लोगों का है। लेकिन मैं इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहता.इसलिए जो भी दोषी हैं। चाहे वो भाजपा का कार्यकर्ता हो या कोई और, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं MNS प्रमुख राज ठाकरे ने X पर लिखा, बदलापुर के स्कूल में छोटी बच्चियों के साथ हुई घटना स्तब्ध करने वाली है। पुलिस को इसमें केस दर्ज करने में 12 घंटे क्यों लग गए। हालांकि सत्तारुढ़ के नेता मामले की गंभीरता को समझते हुए एक्शन में दिख रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp