Election battle.. political stakes are high, BJP shows strength through nomination rally

#SarkarOnIBC24 : चुनावी लड़ाई.. सियासी पार हाई, नामांकन रैली की जरिए BJP ने दिखाई ताकत

Raipur South By-Election 2024 : कांग्रेस के बाद आज बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी ने भी पूरे धूमधाम से रोड शो कर नामांकन दाखिल किया।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 11:28 PM IST, Published Date : October 25, 2024/11:28 pm IST

रायपुर : Raipur South By-Election 2024 : छत्तीसगढ़ में रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव का दंगल सजकर तैयार है। कांग्रेस के बाद आज बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी ने भी पूरे धूमधाम से रोड शो कर नामांकन दाखिल किया। सीएम विष्णुदेव साय और कैबिनेट मंत्रियों समेत सांसद बृजमोहन अग्रवाल भी इस मौके पर मौजूद रहे। कल कांग्रेस ने अपनी ताकत दिखाई थी तो आज बीजेपी पूरे फॉर्म में नजर आई।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: कितनी बार.. कितने बलरामपुर? क्या जनता के मन से खत्म हो गया है शासन का डर? 

Raipur South By-Election 2024 :  रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की बिसात बिछ चुकी है। कांग्रेस के बाद बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी ने भी गाजे-बाजे और धूमधड़ाके के बीच अपना नामांकन दाखिल कर दिया। बीजेपी के लिए सुनील सोनी का नामांकन अपनी ताकत दिखाने का जरिया भी बन गया।

करीब आधा दर्जन विधायक और सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ दोपहर 12:30 बजे एकात्म परिसर से सुनील सोनी की नामांकन रैली शुरू हुई, जो बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची। सीएम साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, डिप्टी CM अरुण साव ,सांसद बृजमोहन अग्रवाल और कैबिनेट मंत्री रैली में नजर आए। नॉमिनेशन के बाद घड़ी चौक पर सभा हुई जिसमें बीजेपी नेता कांग्रेस पर बरसे।

यह भी पढ़ें : Face To Face MP: चुनाव का चक्रव्यूह..घिर गए ‘कार्तिकेय’?, कार्तिकेय के बयान पर क्यों मच रहा बवाल? 

Raipur South By-Election 2024 : सीएम साय ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी सांसद बृजमोहन अग्रवाल के बहाने बीजेपी पर पलटवार किया।

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव पूरे शबाब पर है। बीजेपी के सामने गढ़ बरकरार रखने और जीत का मार्जिन बड़ा करने की चुनौती है। तो वहीं कांग्रेस.. रायपुर दक्षिण में अपना झांडा गाढ़ने को बेताब है। कांग्रेस और बीजेपी नामांकन रैलियों के जरिए अपनी ताकत दिखा चुके हैं। अब जनता किसका साथ देती है इस पर सबकी नजरें लगी रहेंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp