Controversial post by former IAS Niaz Khan

#SarkarOnIBC24 : पूर्व IAS नियाज खान का विवादित पोस्ट, बढ़ती आबादी, मुसलमान जिम्मेदार?

#SarkarOnIBC24 : मध्यप्रदेश के IAS अधिकारी नियाज खान अपने एक बयान से चर्चा में फिर आ गए हैं। उन्होंने दुनिया में बढ़ती आबादी के लिए

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 11:22 PM IST, Published Date : July 18, 2024/11:22 pm IST

भोपाल : #SarkarOnIBC24 : मध्यप्रदेश के IAS अधिकारी नियाज खान अपने एक बयान से चर्चा में फिर आ गए हैं। उन्होंने दुनिया में बढ़ती आबादी के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार बताया है। साथ ही उन्होंने मौलवी-मदरसों की शिक्षा पर भी सवाल खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : CG के मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर सियासत, Congress का तंज, रिमोट से चल रही सरकार 

#SarkarOnIBC24 : मध्य प्रदेश के चर्चित IAS ऑफिसर नियाज खान ने मौलवी और मदरसा सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं। इस बार उन्होंने तेजी से बढ़ रही मुस्लिम आबादी पर निशाना साधा है। IAS अधिकारी नियाज खान अक्सर अपने बयानों और पोस्ट के जरिए चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर नियाज खान X पर किए पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। दरअसल IAS अधिकारी नियाज खान ने मुस्लिम आबादी पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि दुनिया में जिस तरह मुस्लिम आबादी बढ़ी है उसने बड़ी समस्या पैदा कर दी है। अफ्रीका में तो दस-दस बच्चे हो रहे हैं. हमारे देश में भी निचले तबके में यही हाल है। नियाज खान ने मौलवी-मदरसों की शिक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इनकी वजह से मुस्लिमों में तार्किक सोच नही आ पा रही है। नियाज खान ने आगे लिखा कि जब तक मौलवी मदरसा सिस्टम चलेगा। तार्किक सोच नहीं आएगी सिर्फ सही शिक्षा ही इसे नियंत्रण कर सकती है।

यह भी पढ़ें : CGTET Exam 2024: यहां फिर होगा सीजीटीईटी का एग्जाम, शिकायत सही मिलने पर व्यापमं ने लिया फैसला

#SarkarOnIBC24 : ये कोई पहली बार नहीं है जब आईएएस नियाज खान ने इस तरह का कोई ट्वीट या बयान दिया है। इससे पहले भी उन्होंने एमपी में चल रहे धर्मांतरण विवाद पर मुसलमानों को नसीहत देते हुए गाय पालने और शाकाहारी हो जाने नसीहत दी थी तो कुल मिलाकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले नियाज खान एक बार फिर से मुस्लिमों को लेकर अपने X पोस्ट से एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। देखना होगा मुस्लिम वर्ग की तरफ से इस पर क्या प्रतिक्रिया सामने आती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp