Congress targeted BJP

#SarkarOnIBC24 : Haryana के अखाड़े में Congress ने झोंकी ताकत, अग्निवीर, अडानी, किसान और MSP पर BJP को घेरा

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव की जंग चरम पर पहुंच गई है। प्रचार के लिए अब बस 3 ही दिन बचे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 11:16 PM IST, Published Date : September 30, 2024/11:16 pm IST

चंडीगढ़ : Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव की जंग चरम पर पहुंच गई है। प्रचार के लिए अब बस 3 ही दिन बचे हैं। चुनावी मैदान में दिग्गज ताल ठोक रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस ने ‘विजय संकल्प यात्रा’ का आगाज कर हवा का रूख अपनी ओर मोड़ने की कोशिश की। राहुल-प्रियंका, कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा यात्रा में शामिल हुए, तो दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, CM नायब सिंह सैनी और पुष्कर धामी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: गौ मूत्र वाला टेस्ट..गरबा से पहले गदर, मध्यप्रदेश में गरबा से पहले गदर क्यों मचा? 

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा के चुनावी मंच पर प्रियंका गांधी, कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा. वहीं शैलजा और हुड्डा के हाथ पकड़कर जोड़ते हुए कांग्रेस सासंद राहुल गांधी विजय संकल्प यात्रा के दौरान मंच से ये संदेश देने की कोशिश की गई कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही हैं और हरियाणा में वनवास खत्म करने सभी नेता एकजुट हैं। विजय संकल्प यात्रा के मंच से राहुल और प्रियंका ने बीजेपी पर ताबड़तोड़ हमले किए।

राहुल-प्रियंका ने किसान, अग्निवीर और अडाणी का नाम लेकर बीजेपी को घेरा तो वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के बवानी खेड़ा की जनसभा में इसका जवाब दिया। योगी ने राहुल और प्रियंका पर तंज कसा कि राम और रोम की संस्कृति में बहुत अंतर है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: गरबा.. एंट्री पर नजर, विधर्मियों का डर! गरबा आयोजनों के लिए सख्त नियमों की मांग से एतराज क्यों? 

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव की 5 अक्टूबर को वोटिंग है और जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य की 10 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस और बीजेपी को 5-5 सीटों पर जीत मिली थी। लोकसभा चुनाव के करीब 4 महीने बाद जनता का मूड क्या है। जनता बदलाव चाहती है या बीजेपी हरियाणा में हैट्रिक लगाएगी, ये बड़ा सवाल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp