Congress Central Election Committee meeting, battle in Chhattisgarh over Jammu and Kashmir

#SarakarOnIBC24 : कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, जम्मू-कश्मीर पर छत्तीसगढ़ में रण

Congress Central Elections Committee : जम्मू-कश्मीर के रण के लेकर छत्तीसगढ़ में भी सियासी तलवार खिंच गई है। कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : September 2, 2024/11:56 pm IST

रायपुर : Congress Central Elections Committee : दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई और जम्मू कश्मीर और हरियाणा में टिकट को लेकर मंथन किया गया। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के रण के लेकर छत्तीसगढ़ में भी सियासी तलवार खिंच गई है। कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में छत्तीसगढ़ के नेताओं का नाम न होने को लेकर कांग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाया और राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की साख खत्म होने की बात कही, तो वहीं पूर्व डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव सफाई देते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें : #SarakarOnIBC24 : BJP के सदस्यता अभियान का आगाज, बूथ पर जोर.. सदस्यता का शोर 

Congress Central Elections Committee : देश के चार राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयार राजनीतिक दलों ने तेज कर दी है। कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में विधान सभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची कर दी है, लेकिन उसने छत्तीसगढ़ से किसी भी कांग्रेस नेताओ को शामिल नहीं किया गया है। इस मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव का कहना है कि छत्तीसगढ़ का जम्मू कश्मीर से कम है, लेकिन महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड से जुड़ाव है इसलिए यहां के नेताओं को इन तीन राज्यों ने बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : #SarakarOnIBC24 : 11 साल बाद खुलेगा झीरम का राज! झीरम की रिपोर्ट होगी सार्वजनिक? 

Congress Central Elections Committee : इस मामले में भाजपा की तरफ से कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी का कहना है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस में कुछ भी सही नहीं चल रहा है। यहां प्रदेश में उनके नेताओ में आपसी गुटबाजी हावी है, राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस नेताओ की साख मिट गई है, शायद इसलिए कांग्रेस संगठन भी प्रदेश के कांग्रेस नेताओ से किनारा कर रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp