Weekly Horoscope September 2 to September 8 2024: Astrological Prediction for All Zodiac Signs

Weekly Horoscope: इन राशि वालों के घर लगेगा धन का ढेर, इस महा गोचर हर काम में मिलेगी सफलता, अचानक होगा धन का लाभ

Weekly Horoscope September 2 to September 8 2024: इन राशि वालों के घर लगेगा धन का ढेर, इस महा गोचर हर काम में मिलेगी सफलता

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 07:01 AM IST, Published Date : September 2, 2024/7:01 am IST

नई दिल्ली: Weekly Horoscope September 2 to September 8 2024 सितंबर महीने की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने कई प्रकार के त्योहार पढ़ रहे हैं। इस हफ्ते हरितालिका तीन का व्रत रखा जाएगा। जिसके अगले दिन गणेश उत्सव का त्योहार शुरू होगा। इस बीच चंद्रमा सिंह राशि से लेकर तुला राशि में गोचर करेंगे। जिससे कई राशियों के करियर में बदलाव आएगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: Simi Rosebell John Expelled : नेत्री ने की आलोचना तो नाराज हुए नेता.. कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता, कह दी थी ये बड़ी बात

Weekly Horoscope September 2 to September 8 2024 मेष राशि: चंद्रमा के गोचर से मेष राशि के जातकों को नौकरी में बड़ी सफलता मिलेगी। इस सप्ताह लगातार आपकी आए में बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापारी वर्ग किसी मानसिक उथल पुथल के चलते कारोबार के लिए निर्णय लेने में कमजोर हो सकते हैं।

Read More: Ganesh Chaturthi 2024 : गणेश स्थापना करते समय करें इन मंत्रों का जाप, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर 

वृष राशि: खाद्य पदार्थों का काम करने वाले व्यापारी वर्ग को अच्छा लाभ होने की संभावना है। अनुभवी लोगों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। यदि आप कोई जॉब शुरू करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका होगा। साथ ही दांपत्य जीवन की मुश्किलें पहले से कुछ कम होगी। चोट पर चोट लगने से घाव बढ़ सकता है, इसलिए जब तक चोट सही न हो जाए ज्यादा चलने से बचें।

Read More: Indore News : एक साथ 1500 घरों पर चलेगा बुलडोजर, आखिर क्यों होगी इतनी बड़ी कार्रवाई? जानें वजह 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों को यह सप्ताह एक्टिव और ऊर्जावान बनाएगा। एनर्जी बढ़ने से काम करने में मन लगेगा। धन कमाने के लिए न सिर्फ मेहनत बल्कि बुद्धि का भी खूब प्रयोग करना है। कारोबार को बढ़ाने के लिए बड़ा निवेश करना पड़ सकता है। युवा वर्ग विवादित बातों को धैर्य से निपटाने का प्रयास करें, यानी कि झगड़े को सुलझाना है न कि बदला लेने के लिए आप भी उन लोगों से झगड़ा करने बैठ जाएं। ऊर्जा को सकारात्मक कार्यों में खर्च करें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)