Aaj Ka Rashifal: सितंबर माह इन राशियों के लिए होगा खास, खुलेंगे बंद किस्मत के ताले, धन-समृद्धि में होगी वृद्धि |

Aaj Ka Rashifal: सितंबर माह इन राशियों के लिए होगा खास, खुलेंगे बंद किस्मत के ताले, धन-समृद्धि में होगी वृद्धि

Aaj Ka Rashifal: सितंबर माह इन राशियों के लिए होगा खास, खुलेंगे बंद किस्मत के ताले, धन-समृद्धि में होगी वृद्धि

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 06:24 AM IST, Published Date : September 1, 2024/6:24 am IST

Aaj Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: Crime News : बर्थडे पार्टी मनाने गई युवती इस हाल में मिली, परिजनों ने जताई ऐसी आशंका 

मीन राशि- इस राशि के जातकों के लिए सितंबर माह काफी खास जाने वाला है। इस राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति है, जो पराक्रम भाव में है। शनि बारहवें भाव में विराजमान है। इस राशि में साढ़े साती का पहला चरण चल रहा है। शनि गुरु के नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को गुरु का फल भी शनि देंगे।

मकर राशि- इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है। सूर्य का प्रभाव आपके ऊपर अधिक होगा। ऐसे में डूबा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। इसके साथ ही शनि और मंगल, गुरु की दृष्टि एकादश भाव में होने से आमदनी के कई स्त्रोत खुलेंगे।

कुंभ राशि- शुक्र भाग्य भाव के स्वामी है। इसके साथ ही शनि लग्न भाव में विराजमान है। शुक्र के भाग्य भाव में होे से आपको धन-संपत्ति की प्राप्ति होगी। घर में चले आ रहे वाद-विवाद समाप्त होंगे। लोगों के बीच संबंध मधुर होंगे। भाग्य को तेजी से गति मिलेगी। लंबे समय से रुके काम एक बार फिर से शुरू हो सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp