Aaj Ka Rashifal: सावन के चौथे सोमवार में इन राशियों पर बरसेगी शिव जी की कृपा, व्यापार में होगी बढ़ोत्तरी, मिलेगा भाग्य का साथ |

Aaj Ka Rashifal: सावन के चौथे सोमवार में इन राशियों पर बरसेगी शिव जी की कृपा, व्यापार में होगी बढ़ोत्तरी, मिलेगा भाग्य का साथ

Aaj Ka Rashifal: सावन के चौथे सोमवार में इन राशियों पर बरसेगी शिव जी की कृपा, व्यापार में होगी बढ़ोत्तरी, मिलेगा भाग्य का साथ

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 06:31 AM IST, Published Date : August 12, 2024/6:25 am IST

Aaj Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा। पहले से सोचे समझे कार्य में सफलता मिलेगी। समाज में आप अपना स्थान बनाने में सफल होंगे। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। सभी रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।

Read More: Board exams : इस राज्य में साल में दो बार होंगी बोर्ड की परीक्षाएं, कैबिनेट ने दी मंजूरी 

मेष राशि : आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। व्यापार में बढ़ोत्तरी के योग बनेंगे, लेकिन आर्थिक मामलों में आंख मूंदकर किसी पर भरोसा न करें। ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। अपने काम पर फोकस करें। करियर में उन्नति के नए मौकों पर नजर रखें।

मिथुन राशि : आज मिथुन राशि वालों का आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा। दान-पुण्य के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। हालांकि, जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा।

सिंह राशि : आज सिंह राशि वालों के सभी सपने साकार होंगे। ऑफिस में नए कार्यों की जिम्मेदारी मिलेगी। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों के सपोर्ट से अपार सफलता मिलेगी।

तुला राशि : आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। नौकरीपेशा वालों को अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। जीवनसाथी से सोच मैच नहीं होगी, जिससे तकरार संभव है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers