Aaj Ka Rashifal 03 June 2024: गुरु आदित्य राजयोग से इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, मिलेंगे शुभ समाचार |

Aaj Ka Rashifal 03 June 2024: गुरु आदित्य राजयोग से इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, मिलेंगे शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 03 June 2024: गुरु आदित्य राजयोग से इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, मिलेंगे शुभ समाचार

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 06:20 AM IST, Published Date : June 3, 2024/6:20 am IST

Aaj Ka Rashifal 03 June 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। ग्रहों के परिवर्तन के साथ आज गुरु आदित्य योग के साथ सौभाग्य योग, बुधादित्य योग और अश्विनी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है। ग्रह-नक्षत्र के इस बदलाव से वृषभ राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी और तुला राशि वालों की नया वाहन व संपत्ति खरीदने की इच्छा पूरी होगी।

Read More: #SarkarOnIBC24 : मतगणना को लेकर पार्टियों की तैयारियां तेज, भाजपा ने मंत्रियों को दी जिम्मेदारी, कांग्रेस भी कर रही ये प्लानिंग 

वृष राशि: वृषभ राशि वालों का लिए सोमवार का दिन अच्छा रहने वाला है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और सामाजिक व धार्मिक कार्यों में शामिल भी होंगे। परिवार में चल रहे झगड़े को किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर ना करें, आपको अपने भाई-बहनों से पूरा सुख मिलेगा।

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए सोमवार का दिन शुभ रहने वाला है। बिजनस करने वाले कुछ पुरानी योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं, जिससे अच्छा धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आप जिस क्षेत्र में काम करते हैं, उसमें कामयाबी मिलेगी और अपना नया मुकाम हासिल कर पाएंगे।

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसका फायदा आपको पर्सनल व प्रफेशनल लाइफ में मिलेगा। सामाजिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा और खास लोगों से आपकी जान पहचान भी बढ़ेगी।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp