Today Horoscope 2024: ग्रहों के चाल से पलटेगी इन 5 राशियों की किस्मत, धन-धान्य में होगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े काम |

Today Horoscope 2024: ग्रहों के चाल से पलटेगी इन 5 राशियों की किस्मत, धन-धान्य में होगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े काम

Today Horoscope 2024: ग्रहों के चाल से पलटेगी इन 5 राशियों की किस्मत, धन-धान्य में होगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े काम

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : July 8, 2024/7:27 pm IST

Today Horoscope 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। प्रत्येक ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद अपनी चाल बदलता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, जुलाई महीने के दूसरे हफ्ते में एक या दो नहीं बल्कि तीन ग्रहों का राशि परिवर्तन हो रहा है, जिसका लाभ कई राशियों के लोगों को होगा।

Read More: Tea Price Hike : चाय प्रेमियों को महंगी पड़ेगी हर एक चुस्की, अब प्याज टमाटर के बाद बढ़े चायपत्ती के दाम 

मेष राशि- 3 ग्रहों के महागोचर से मेष राशि के लोगों को सबसे ज्यादा लाभ होगा। हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे अटके हुए कार्य भी पूरे हो जाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होने की संभावना है।

मीन राशि- कुंडली में वाहन व संपत्ति खरीदने के प्रबल योग हैं। प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे लोगों का विदेश में जॉब करने का सपना पूरा हो सकता है। बिजनेसमैन की लंबे समय से अटकी हुई योजना माह के अंत तक पूरी हो सकती है।

कर्क राशि- नौकरीपेशा लोगों को करियर में तरक्की पाने के कई नए अवसर मिलेंगे। आय के कई नए स्त्रोत खुलेंगे। लंबे समय से रुके हुए पैसे वापस मिल जाएंगे। धन लाभ के साथ-साथ तरक्की के भी कुंडली में योग बन रहे हैं। इसी के साथ जमा-पूंजी में भी वृद्धि होगी।

मकर राशि- अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। बिजनेसमैन को रुके हुए पैसों की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में भी तरक्की के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि- नौकरीपेशा लोगों को विदेशी कंपनी से जॉब के अच्‍छे ऑफर आ सकते हैं। जहां सैलरी भी ज्यादा मिलेगी। बिजनेसमैन को भौतिक सुख और सुविधाओं का लाभ मिलेगा, जिससे तनाव कम होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp