Samsaptaka Rajyog in October

कुछ दिन बाद बदलने वाला है इन राशियों का भाग्य, मातारानी का मिलेगा विशेष आशीर्वाद

कुछ दिन बाद बदलने वाला है इन राशियों का भाग्य, मातारानी का मिलेगा विशेष आशीर्वाद Samsaptaka Rajyog in October

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : September 30, 2024/7:10 pm IST

Samsaptaka Rajyog in October: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। अभी पितृ पक्ष चल रहा है। 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। वहीं, 12 अक्टूबर को दशहरा मनाया जाएगा। दशहरे के ठीक एक दिन बाद 13 अक्टूबर को शुक्र वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिष गणना के अनुसार गुरु फिलहाल वृषभ राशि में मौजूद हैं। जब गुरु-शुक्र एक दूसरे से सात भाव की दूरी पर होते हैं तो समसप्तक राजयोग का निर्माण होता है। ये राजयोग 3 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है। कौनसी हैं वो लकी राशियां आइए जानते हैं…

Surya Grahan 2024: सर्व पितृ अमावस्‍या पर लगने जा रहा सूर्य ग्रहण, इन राशि वालों पर छाएंगे संकट के बादल, रहना होगा सावधान

वृषभ राशि

गुरु फिलहाल वृषभ राशि में ही मौजूद हैं। ऐसे में समसप्तक राजयोग इन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी। जातकों को शुभ समाचार मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों की समस्याएं दूर हो सकती हैं। सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए तरक्की के द्वार खुलेंगे. धन लाभ के योग बनेंगे. इसके अलावा अटका हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिसमें भारी मुनाफा देखने को मिल सकता है.

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों को समसप्तक राजयोग से फायदा देखने को मिलेगा। आय के नए सोर्स मिल सकत हैं। किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है। नौकरी और करियर में सफलता प्राप्त होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो