शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मालामला होंगी ये पांच राशियां, जमकर बरसेगी शनिदेव की कृपा |This Five Zodiac Sign People

शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मालामला होंगी ये पांच राशियां, जमकर बरसेगी शनिदेव की कृपा

This Five Zodiac Sign People Will Become Rich with shani ast in kumbh शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मालामला होंगी ये पांच राशियां

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : February 7, 2024/8:03 pm IST

This Five Zodiac Sign People: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं, जिससे सभी के जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसी बीच कर्मफल दाता शनि 11 फरवरी को कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, किसी ग्रह का अस्त होने का मतलब है ग्रह का प्रभाव कम होना। ऐसे में शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। वहीं, कुछ ऐसी भी राशियां हैं, जिनके लिए ये काफी फलदायी साबित होगा।

Read more: 12 महीने बाद बना ऐसा संयोग, पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, संभल कर रहें ये जातक

मेष राशि

शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मेष राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा। धर्म कर्म के कार्यों में रुचि रहेगी। तरक्की के रास्ते खुलेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों के लिए तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

मिथुन राशि

शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मिथुन राशिवालों के लिए तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। लंबे समय से कर रहे कार्य में सफलता प्राप्त होगी। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे होंगे।

Read more: Vastu Tips for Water Resource: वास्तु के अनुसार की छत पर इस दिशा में रखें पानी की टंकी, हमेशा परिवार में बनी रहेंगी समृद्धि

कन्या राशि

शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से कन्या राशि के जातकों को धन लाभ के साथ साथ कई अच्छे मौके मिलने वाले हैं। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बनाए रखने में कामयाब होंगे।

वृश्चिक राशि

शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से वृश्चिक राशिवालों को शुभ फल प्राप्त होंगे। धर्म कर्म के कार्यों में रुचि रहेगी। करियर में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों के लिए शुभ समय है। लंबे समय से कर रहे कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि

शनि का कुंभ राशि में अस्त होना मकर राशिवालों के लिए काफी अच्छा साबित होगा। आपको कार्यक्षेत्र से संबंधित मामलों में संतुष्टि मिलेगी। साथ ही आपको अपने मित्रों से भी पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी के सिलसिले में किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ रिश्ते काफी अच्छा रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp