पितृ पक्ष के तीसरे दिन इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, दूर होंगे सारे दोष, पितरों का मिलेगा आशीर्वाद |

पितृ पक्ष के तीसरे दिन इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, दूर होंगे सारे दोष, पितरों का मिलेगा आशीर्वाद

Ashwini Nakshatra/Dhruva Yoga: पितृ पक्ष के तीसरे दिन इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, दूर होंगे सारे दोष, पितरों का मिलेगा आशीर्वाद

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : September 19, 2024/7:29 pm IST

Ashwini Nakshatra/Dhruva Yoga: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। अभी पितृ पक्ष चल रहा है। ऐसे में कल 20 सितंबर 2024 को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है। इस तिथि पर अश्विनी नक्षत्र और ध्रुव योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो शुक्रवार को अभिजीत मुहूर्त 11.50- 12.38 मिनट रहेगा। राहुकाल सुबह 10:43 से 12:38 मिनट तक रहेगा। चंद्रमा मेष राशि में मौजूद रहेंगे। कल का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है। आइए जानते हैं…

Read More: नवरात्रि के पहले दिन से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, मां दुर्गा की कृपा से व्यापार में करेंगे खूब तरक्की, विदेश यात्रा के भी बन रहे योग

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए 20 सितंबर का दिन बेहद शामनदार रहने वाला है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। सेहत पहले से काफी ठीक रहेगी। परिवार के साथ किसी मनोरंजक यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में दिए गए टारगेट पूरे होंगे।

कर्क राशि 

इस राशि के लोगों के लिए कल यानि 20 सितंबर का दिन कई शुभ परिणाम लेकर आएगा। परिवार और समाज में तारीफ होगी। मनचाहा भोजन मिलेगा। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। लव लाइफ के मामलों में सफलता मिल सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग 20 सितंबर को काफी सुखी रहेंगे। पैसों से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। नौकरी-बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा। स्टूडेंट्स को अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि

इस राशि के लोग के लिए 20 सितंबर का दिन शुभ साबित होगा। कल आप किस्मत के धनी रहेंगे। इनका अटका हुआ पैसा मिल सकता है। संतान से सुख मिलेगा। सेहत भी ठीक रहेगी। नई प्रॉपर्टी खरीदने के योग भी बन रहे हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को कोई अच्छी खबर आज मिल सकती है। बैंक-बैलेंस में तेजी से वृद्धि होगी। सेहत पहले से काफी ठीक रहेगी। कोई बड़ी टेंशन दूर हो सकती है। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers