इन राशियों बनी रहेगी ग्रहों के राजा सूर्य देव की कृपा, मिलेगा पैसा-प्रमोशन, बढ़ेगा मान-सम्मान | Sun Transit in Moon

इन राशियों बनी रहेगी ग्रहों के राजा सूर्य देव की कृपा, मिलेगा पैसा-प्रमोशन, बढ़ेगा मान-सम्मान

Sun Transit in Moon: इन राशियों बनी रहेगी ग्रहों के राजा सूर्य देव की कृपा, मिलेगा पैसा-प्रमोशन, बढ़ेगा मान-सम्मान

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 08:31 PM IST, Published Date : June 19, 2024/8:31 pm IST

Sun Transit in Moon: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं। 30 दिनों तक सूर्य देव लगभग एक ही राशि में संचरण करते हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य देव गोचर करने वाले हैं। सूर्य का गोचर शुभ और अशुभ परिणाम साथ लेकर आता है। चंद्र देव की राशि में सूर्य का प्रवेश होगा। कर्क राशि में 16 जुलाई को सूर्य गोचर करेंगे 15 अगस्त तक विराजमान रहेंगे। ऐसे में आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी और मनचाही सफलता प्राप्‍त होगी। आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी और सफलता आपके कदम चूमेगी।

Read more: Dead Frog Found in Potato Chips Packet: सावधान! आइसक्रीम में अंगुली के बाद… अब आलू चिप्‍स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक 

इन राशियों को होगा बंपर लाभ

वृश्चिक राशि

सूर्य का कर्क राशि में गोचर करना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अत्यंत लाभकारी माना जा रहा है। करियर के क्षेत्र में सफलता पाने के लिए आपको ज्यादा प्रयास नहीं करने पड़ेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ा प्रॉफिट या कोई अच्छी डील मिल सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें और अनहेल्दी चीजों के सेवन से बचें। छोटी-मोटी यात्रा भी करनी पड़ सकती है। वहीं, आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है।

मीन राशि

सूर्य का कर्क राशि में राशि परिवर्तन मीन राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है लेकिन फालतू खर्चों से बचें। मानसिक तनाव हो सकता है, जिससे छुटकारा पाने के लिए दोस्तों की सलाह ले सकते हैं।

Read more: Sai Cabinet Decision: साय कैबिनेट में कई अहम फैसलों पर लगी मुहर, PDS के लिए चना खरीदी का लिया गया निर्णय… 

सिंह राशि

Sun Transit in Moon: सिंह राशि के लोगों के लिए सूर्य का कर्क राशि में गोचर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा। यह समय निवेश करने के लिए शुभ माना जा रहा है। अपनी मां के साथ समय बिताना आपके लिए शुभ रहेगा। बिजनेस में प्रॉफिट को बढ़ाने के लिए बनाई गई स्ट्रेटजी रंग लाएगी। कोई बड़ी बीमारी नुकसान नहीं पहुंचाएगी। वहीं, पर्याप्त मात्रा में पानी पीते रहें। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। पढ़ाई में मन लगेगा। वहीं, तनाव की स्थिति में अपनी बहन-भाई के साथ वक्त बिताएं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp