These zodiac signs will shine with Janmashtami

जन्माष्टमी पर खुले इन चार राशियों के भाग्य, भगवान कृष्ण की कृपा से करेंगे खूब तरक्की, मान-सम्मान में भी होगी वृद्धि

जन्माष्टमी पर खुले इन चार राशियों के भाग्य, भगवान कृष्ण की कृपा से करेंगे खूब तरक्की These zodiac signs will shine with Janmashtami

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 09:46 PM IST, Published Date : August 26, 2024/9:46 pm IST

These zodiac signs will shine with Janmashtami: आज देशभर में जन्माष्टमी की धूम देखने को मिल रही है। लड्डू गोपाल के हर मंदिर में विशेष तैयारियां की गई है। बता दें कि इस साल भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि यानी कि जन्‍माष्‍टमी पर रोहिणी नक्षत्र और चंद्रमा वृषभ राशि में रहेंगे। द्वापर युग में भगवान कृष्‍ण के जन्‍म के समय ऐसा ही शुभ योग बना हुआ था। इसके अलावा 26 अगस्‍त को इस बार जन्‍माष्‍टमी पर गजकेसरी योग का निर्माण भी हुआ है, जिससे 4 राशियों के लिए तरक्की के द्वार खुलेंगे।

Read More: Shri Krishna Chalisa: मनोकामना पूर्ति के लिए आज जन्माष्टमी पर करें ‘श्री कृष्ण चालीसा’ का पाठ, सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि 

जन्माष्टमी पर खुले इन चार राशियों के भाग्य

मेष राशि 

कृष्ण जन्माष्टमी पर मेष राशि वालों को खूब धन लाभ होगा। श्रीकृष्ण की कृपा से आपकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि वाले जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। किसी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए समय शुभ है। आर्थिक स्थिति भी पहले से मजबूत होगी।

वृश्चिक राशि 

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए कृष्ण जन्माष्टमी शुभ परिणाम लेकर आई है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जातकों को करियर से जुड़ी बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। तरक्‍की के नए रास्‍ते खुलेंगे।

कुंभ राशि

These zodiac signs will shine with Janmashtami: कुंभ राशि वालों पर लड्डू गोपाल की जमकर कृपा बरसेगी। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो