सूर्य देव की कृपा से जल्द मिलेगी इन राशि वालों को बड़ी खुशखबरी, व्यापार में होंगे लाभकारी परिवर्तन... | these zodiac signs will shine with dwigraha yoga

सूर्य देव की कृपा से जल्द मिलेगी इन राशि वालों को बड़ी खुशखबरी, व्यापार में होंगे लाभकारी परिवर्तन…

these zodiac signs will shine with dwigraha yoga: सूर्य देव की कृपा से जल्द मिलेगी इन राशि वालों को बड़ी खुशखबरी, व्यापार में होंगे लाभकारी परिवर्तन...

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 06:20 AM IST, Published Date : August 4, 2024/6:19 am IST

these zodiac signs will shine with dwigraha yoga: 4 अगस्त यानी रविवार का राशिफल बता रहा है कि चंद्रमा का गोचर दिन रात कर्क राशि में पुष्य उपरांत आश्लेषा नक्षत्र से होगा। इस दौरान चंद्रमा और सूर्य द्विग्रह योग बनाएंगे और साथ ही आज गुरु और मंगल एवं बुध और शुक्र भी द्विग्रह योग बनाएंगे। इन स्थितियों में आज 6 ग्रह 3 राशियों में द्विग्रह बनाकर संचार करेंगे जिससे मेष, कर्क और तुला राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आज सूर्य देव की कृपा से इन पांच राशि वालों का भाग्य जल्द बदलने वाला है।

Read more: केदारनाथ में सुरक्षित निकाले गए 9 हजार से अधिक यात्री, सीएम धामी ने की ​केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा

इन पांच राशि वालों का बदलेगा भाग्य

कर्क राशि

आज का दिन कर्क राशि के लिए लाभकारी रहेगा। आपको आज कार्यक्षेत्र में लाभ और उन्नति का मौका मिलेगा। सामाजिक संपर्क और प्रभाव में भी आज वृद्धि होगी। मातृ पक्ष से भी धन लाभ होता देखा जा रहा है। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। आज आपके ज्ञान विज्ञान में इजाफा होगा और आप परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज अपने पारिवारिक जीवन में आपसी सहयोग और तालमेल बनाकर रखेंगे। किसी निकट संबंधी से चल रहा तनाव भी आज दूर होगा। आपको आज किसी महिला मित्र अथवा संबंधी की ओर से लाभ और सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में आपको आज प्रेमी संग आनंददायक पल बिताने का मौका मिलेगा। बच्चों के साथ आज आप मनोरंजक पल बिताएंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपके लिए आज का दिन आनंददायक रहेगा। विरोधियों और प्रतिद्वंद्वियों को आप आज मात दे पाएंगे। बिजनेस में आपको आज लाभ का मौका मिलेगा। काम की व्यस्तता की वजह से थकान भी होगा। आपके लिए सलाह है कि आज भारी सामान उठाने से बचें नहीं तो कमर कंधे में दर्द हो सकता है।

Read more: स्कूल के लिए निकली थी नाबालिग, बीच रास्ते युवक ने अपहरण कर किया बड़ा कांड, हुआ गिरफ्तार

तुला राशि

तुला राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपको आज परिवार का सहयोग मिलेगा। आप अपने व्यवहार और बातों से घर में अपना बेहतर मुकाम बना पाएंगे और लोग आपकी बातों को सम्मान भी देंगे। घर में पुराने अटके हुए कार्यों को पूरा करने का अच्छा मौका मिलेगा। सुबह से ही आज आप घर की व्यवस्था को सुधारने का काम करेंगे और साथ ही अपने शौक को पूरा करने के लिए समय निकालेंगे।

मेष राशि

these zodiac signs will shine with dwigraha yoga: मेष राशि के जातकों का आज घर परिवार में सम्मान मिलेगा। सामाजिक प्रभाव में भी आज वृद्धि होगी। संतान के विवाह को लेकर आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दिन के आरंभ से ही आज आप सक्रिय रहेंगे और पेंडिंग कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। राजकीय क्षेत्र से धन प्राप्ति के योग दिखाई दे रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp