जुलाई का महीना इन राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं, मिलेगा भाग्य का पूरा साथ |Rahu Nakshatra Gochar 2024

जुलाई का महीना इन राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं, मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

Rahu Nakshatra Gochar 2024: जुलाई का महीना इन राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं, मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : June 26, 2024/7:49 pm IST

Rahu Nakshatra Gochar 2024: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बात करें छाया ग्रह राहु की तो ज्‍योतिष शास्‍त्र में इसे सबसे शक्तिशाली ग्रहों में से एक माना गया है। बता दें कि राहु डेढ़ साल में गोचर करते हैं और हमेशा वक्री चाल चलते हैं। 8 जुलाई को राहु नक्षत्र गोचर करके उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। चूंकि उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र के स्‍वामी शनि हैं ऐसे में राहु का शनि के नक्षत्र में प्रवेश करना इन तीन राशियों के लिए बेहद उत्तम माना जा रहा है।

Read More: Ghar Me Sukh Samrddhi Ke Upay: घर में सुख-समृद्धि और बरकत लाने के लिए करें ये उपाय, नकारात्मक ऊर्जा रहेगी दूर, आएगी खुशहाली

वृषभ राशि 

राहु के नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलने की संभावना है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा। शेयर मार्केट से लाभ होगा। करियर में जबरदस्त उछाल आएगा।

तुला राशि 

राहु के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि वाले राजा के समान जीवन बीताएंगे। चूंकि तुला स्‍वामी के ग्रह भी शुक्र हैं और वे राहु के मित्र ग्रह होने से इस राशि के जातकों को लाभ देंगे। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। नौकरी कर रहे जातकों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि 

Rahu Nakshatra Gochar 2024: राहु के नक्षत्र परिवर्तन से  वृश्चिक राशि वालों के लिए तरक्की के नए रास्ते खोलेगा। करियर में जबरदस्त उछाल आएगा। लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp