These Zodiac Signs Will Earn Bumper Money on Monday by Shiv Kripa

Today Horoscope : मिथुन और मीन वाले भूलकर भी न करें ये काम, मेष सहित इन 3 राशि वालों को मिलेगी तरक्की, जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

मिथुन और मीन वाले भूलकर भी न करें ये काम, These Zodiac Signs Will Earn Bumper Money on Monday by Shiv Kripa

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 06:45 AM IST, Published Date : September 9, 2024/6:42 am IST

नई दिल्लीः These Zodiac Signs Will Earn Bumper Money ग्रहों की चाल से आने वाले समय की घटनाओं को जानने की विधि को राशिफल कहा जाता है। हर कोई अपने भविष्य को जानने के लिए उत्सुक रहता है और यही वजह है कि हर कोई व्यक्ति किसी न किसी माध्यम से अपना राशि देखता है। 9 सितंबर 2024 को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है। इस तिथि पर विशाखा नक्षत्र और वैधृति योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो सोमवार को अभिजीत मुहूर्त 11:50 -12:40 मिनट तक रहेगा। राहुकाल सुबह 07:36 -09:09 मिनट तक रहेगा। चंद्रमा तुला राशि में मौजूद रहेंगे। तो चलिए जानते हैं कि आज आपका दिन कैसा रहने वाला हैः-

मेष राशि : These Zodiac Signs Will Earn Bumper Money आज मेष राशि वालों को नौकरी-बिजनेस में मुनाफा होगा। प्रॉपर्टी की खरीदारी संभ है। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। नौकरीपेशा वालों को जरूरी टास्क पूरा करने के लिए ज्यादा प्रयास होगा। लव लाइफमें पॉजिटिविटी रहेगी। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। विद्यार्थियों को करियर के अच्छे ऑप्शन मिलेंगे। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। अपने काम पर फोकस करें और कार्यों को लेकर लापरवाही न बरतें।

Read More : Deputy CM Arun Sao America Visit : आज से एक हफ्ते की अमेरिका यात्रा पर रहेंगे डिप्टी सीएम अरुण साव, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा 

वृषभ राशि : आज वृषभ राशि वालों को पर्सनल ग्रोथ के कई मौके मिलेंगे। प्रियजन के प्यार और सपोर्ट से मन प्रसन्न रहेगा। हृदय रोगियों को सेहत पर ध्यान देना होगा। व्यक्तित्व में निखार आएगा। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। पारिवारिक जीवन में शुभ समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों को करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी।

मिथुन राशि : आज का दिन सामान्य रहेगा। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रह सकता है। ऑफिस गॉसिप से दूर रहें। खर्चों पर कंट्रोल रखें। कोई भी डिसीजन लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें। स्टूडेंट्स को शैक्षिक कार्यों में व्यवधान झेलना पड़ सकता है। आज निवेश से जुड़ा कोई डिसीजन न लें।

कर्क राशि : आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। धन के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। धन हानि हो सकता है। आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। विद्यार्थियोों का करियर में भाग्य साथ देगा। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे।

Read More : Today’s Horoscope : धन प्राप्ति की संभावना..कर्ज से मिलेगा छुटकारा, इन राशि वालों के लिए बेहद की खास रहेगा आज का दिन 

सिंह राशि : आज पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद सुलझ सकते हैं। करियर की बाधाएं समाप्त होंगी। प्रोफेशनल लाइफ में सीनियर्स का सम्मान करें। कुछ लोगों को छोटे-मोटे हेल्थ इश्यूज हो सकते हैं। आज आपको फैमिली का सपोर्ट मिलेगा और परिजनों के साथ मिलकर धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। प्रियजन से कोई सरप्राइज मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए उत्तम समय है।

कन्या राशि: आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। ऑफिस के परफॉर्मेंस में सुधार आएगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। अपने काम पर फोकस करें। पार्टनर के साथ रिलेशनशिप के क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने के लिए खूब मेहनत करना चाहिए। आज कुछ जातकों को विरासत में पैतृक संपत्ति मिल सकती है।दिन की शुरुआत में कार्यों का दबाव बढ़ेगा, लेकिन सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे।

तुला राशि : आज तुला राशि वालों को अपने खर्चों को कम करना होगा। आर्थिक मामलों में छोटी-मोटी दिक्कतें आएंगे। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ेगा। आज बड़े अमाउंट में किसी को पैसे उधार न दें। धन हानि हो सकता है। लव लाइफ में साथी के इमोशन्स के प्रति सेंसिटिव रहें। नेगेटिविटी से दूर रहें और कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। विद्यार्थियों को एग्जाम का स्ट्रेस हो सकता है। धैर्य बनाए रखें और तनाव से बचने के लिए योग या मेडिटेशन करें।

वृश्चिक राशि : आज वृश्चिक राशि वालों के रिश्ते मजबूत होंगे। बिजनेस में प्रॉफिट होगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगा। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। रोमांटिक लाइफ के सुहाने पलों को एंजॉय करेंगे। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई पर फोकस करना चाहिए।

Read More : आकाशीय बिजली का कहर, भानुप्रतापुर में 19 मवेशियों की मौत, राजगढ़ में भी चपेट में आए 6 मवेशी 

धनु राशि : आज धनु राशि वालों को तरक्की के कई मौके मिलेंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। जॉब की कलाश पूरी होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। लॉन्ग टर्म फाइनेंसशियल गोल्स पर फोकस करें। आज आपको समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा। कड़ी मेहनत रंग लाएगी। करियर में सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे।

मकर राशि : आज आपको समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा। हालांकि, बिजनेस में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजयी मिलेगी। प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए उत्तम समय है। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करें। घर में बेकार के वाद-विवाद से दूर रहें। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बढ़ाने की कोशिश करें। आज भावनाओं का उतार-चढ़ाव संभव है। भावुक होकर कोई डिसीजन न लें।

कुंभ राशि : आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। पारिवारिक जीवन में दिक्कतें रहेंगी। आलस्य से दूर रहें। टीम वर्क पर फोकस करें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। ऑफिस की समस्याओं को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। आज आपके स्वभाव में थोड़ा बदलाव आ सकता है, जिससे फैमिली मेंबर्स को दिक्कत महसूस होगी। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रिलेशनशिप में किसी तीसरे की एंट्री रिश्तों में मनमुटाव बढ़ा सकती है। विद्यार्थियों को अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहिए।

मीन राशि :आज मीन राशि वालों को व्यापार में बढ़ोत्तरी के कई मौके मिलेंगे। ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। करियर में तरक्की के नए अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। रोमांटिक लाइफ के सुहाने पलों को एंजॉय करने के लिए तैयार रहें। आज आपको सहकर्मियों के सपोर्ट से कार्यों के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। मेंटली स्ट्रॉन्ग रहेंगे। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए खूब मेहनत करना होगा। These Zodiac Signs Will Earn Bumper Money

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp