इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, नौकरी में बढ़ेगा पद और मान-सम्मान, अधूरा काम होगा पूरा... | Rohini Nakshatra

इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, नौकरी में बढ़ेगा पद और मान-सम्मान, अधूरा काम होगा पूरा…

Rohini Nakshatra: इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, नौकरी में बढ़ेगा पद और मान-सम्मान, अधूरा काम होगा पूरा...

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 09:25 PM IST, Published Date : July 2, 2024/9:25 pm IST

Rohini Nakshatra: 3 जुलाई यानी बुधवार को रोहिणी नक्षत्र लगेगा। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण भी हो रहा है। जिससे इन छह राशि वाले लोग कार्यस्थल पर नायक बनकर उभरेंगे। इसका अर्थ यह है कि इन राशि वाले लोगों की पद, प्रतिष्ठा कार्यक्षेत्र में बढ़ेगी। वहीं इन राशि वाले जातकों को नई नौकरी के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार बताए ​तो बुधवार का दिन विशेष रूप से भगवान गणेश जी का माना जाता है। इस दिन भगवान गणेश जी इन राशि वालों का भाग्य साथ देगा।

Read more: Post Office PPF Scheme: पोस्ट ऑफिस के इस स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, मात्र इतने रुपए के निवेश में मिल रहा तगड़ा रिटर्न… 

जानें इन चार ​राशियों का भाग्य

मेष राशि

जीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे। काम की अधिकता के चलते पारिवारिक उपेक्षा न करें। किसी भी विवाद में उलझना ठीक नहीं। राजनीतिक सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। वाणी पर संयम रखें। विरोधी परास्त होंगे।

कर्क राशि

राशि स्वामी चन्द्रमा द्वादश भाव में संचार कर रहा है। यह किसी अन्तर्विरोध को जन्म दे सकता है। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। विरोधी परास्त होंगे।

कन्या राशि

आज आपकी राशि से प्रथम केतु सप्तम राहु योग बना हुआ है। अतः आप कुछ विशेष कर दिखाने की उधेड़बुन में रहेंगे। आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खान-पान में संयम बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा।

Read more: Parliament Session 2024: ‘जनता को गुमराह करने की जगह नहीं है संसद’, सांसद मनोज तिवारी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला 

तुला राशि

Rohini Nakshatra: राशि पर नवम घर का चन्द्रमा द्वादश भाव में केतु आज आपके पुरुषार्थ और पराक्रम की वृद्धि करेगा। बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना है। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। खान-पान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। झगड़ा विवाद से बचें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp