Shani Margi 2024 |

कर्मफल दाता शनि होने जा रहे मार्गी, इन राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ, जीवन में बनी रहेगी सुख-शांति

Shani Margi 2024: कर्मफल दाता शनि होने जा रहे मार्गी, इन राशियों को मिलेगा लाभ, जीवन में बनी रहेगी सुख-शांति

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 08:00 PM IST, Published Date : October 17, 2024/7:58 pm IST

Shani Margi 2024: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। न्यायाधीश और कर्माधिपति शनि इस समय कुंभ राशि में वक्री हैं। शनि ग्रह 15 नवंबर को मार्गी होने जा रहे हैं, जिससे कई राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

कर्क राशि 

शनि के मार्गी होने से कर्क राशि वालों के लिए समय राहत भरा रहेगा। देनदारियों से छुटकारा मिलेगा और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। सरकारी कार्यों में भी सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा और जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बेहतर होंगे, जिससे घरेलू जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि

शनि के मार्गी होने से वृश्चिक राशि वालों के लिए समस्याओं का दौर समाप्त होगा। 15 नवंबर के बाद से आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव शुरू हो जाएंगे। शनिदेव की कृपा से खुशखबरी मिलेगी। सरकारी योजनाओं का लाभ भी इस समय आपके पक्ष में रहेगा। संपत्ति या वाहन खरीदने की इच्छाएं पूरी होंगी। व्यापार और करियर में उन्नति के साथ-साथ सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

मीन राशि

शनि के मार्गी होने से मीन राशि वालों को खूब धन लाभ होगा। जल्द ही आपकी मुश्किलें खत्म होंगी। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। संपत्ति या वाहन खरीदने की इच्छाएं पूरी होंगी।  सरकारी कार्यों में भी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बेहतर होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp