These zodiac signs became rich on Radha Ashtami

आज इन राशियों पर बरसी राधा रानी की विशेष कृपा, लंबे समय बाद खुले तरक्की के द्वार

आज इन राशियों पर बरसी राधा रानी की विशेष कृपा, लंबे समय बाद खुले तरक्की के द्वार These zodiac signs became rich on Radha Ashtami

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : September 11, 2024/7:02 pm IST

These zodiac signs became rich on Radha Ashtami: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र और योग का काफी ज्यादा महत्व होता है। ऐसे में आज यानि 11 सितंबर 2024 को राधा अष्टमी का पर्व मनाया जा रहा है। आज का ये दिन कई मायनों में खास माना जा रहा है। राधा रानी को महालक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि महालक्ष्मी स्वरूप श्रीजी की विशेष कृपा जिन राशियों पर रहती है राधा रानी उनकी हर समस्या को दूर करती हैं। ऐसे में आज का दिन किन राशियों के लिए शुभ साबित होगा आइए जानते हैं..

Read More: अनंत चतुर्दशी पर धनवान होंगी ये राशियां, मान-सम्मान में होगी वृद्धि, नौकरी में भी प्रमोशन के भी बन रहे योग

राधाष्टमी पर इन राशियों पर बरसी राधारानी की कृपा

वृषभ राशि

राधाष्टमी पर वृषभ राशि वालों की किस्मत में बदलाव देखने को मिलेगा। नौकरी करने वालों को करियर में तरक्की के अच्छे योग बनेंगे। कर्ज से भी मुक्ति मिलेगी। नया वाहन या जमीन खरीदने की आपकी इच्छा पूरी होगी और समाज व परिवार में आपका मान सम्मान बढ़ेगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के लिए राधाष्टमी का दिन शुभ परिणाम लेकर आया है। लाइफ स्टाइल में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।  कर्ज से भी मुक्ति मिलेगी। आर्थिक स्थिति पहले से और मजबूत होगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि 

राधाष्टमी पर तुला राशि वालों के सोए हुए भाग्य जाए गए हैं। राधा रानी की कृपा से सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी। पुराने निवेश से लाभ मिलेगा। आर्थिक संकट से मुक्त मिलेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपके द्वारा लिया गया हर निर्णय सफल होगा।

मीन राशि 

मीन राशि लों के लिए राधाष्टमी का दिन शुभ परिणाम लेकर आया है। जीवन में चल रहे सभी विघ्न और बाधाएं दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। सुख सुविधाओं में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं। लाइफ स्टाइल में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

(यह लेख केवल धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो