These three zodiac signs will become rich

नवरात्रि के पहले दिन चमकेगी इन राशियों की किस्मत, शनि के नक्षत्र परिवर्तन से हर काम में मिलेगी कामयाबी

These three zodiac signs will become rich: नवरात्रि के पहले दिन चमकेगी इन राशियों की किस्मत, शनि के नक्षत्र परिवर्तन से हर काम में मिलेगी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2024 / 07:31 AM IST, Published Date : October 1, 2024/7:31 am IST

नई दिल्ली: These three zodiac signs will become rich हिंदू पंचाग के अनुसार, 3 अक्टूबर से नवरात्रि का महापर्व शुरू हो रहा है। नवरात्रि के पहले दिन न्याय के देवता शनि देव अपना नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। शनि के नक्षत्र परिवर्तन से कई राशियों के जीवन में बदलाव आने वाला है। यानी इन जातकों को नवरात्रि में बड़ा लाभ होगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: MP Navratri Garba Security: गरबा के बाद महिलाओं और युवतियों को घर तक छोड़ने जाएगी पुलिस, आयोजन स्थल पर तैनात रहेंगे 1500 से ज्यादा जवान 

These three zodiac signs will become rich मेष राशि: शनि का नक्षत्र परिवर्तन से इन जातकों को हर काम में कामयाबी मिलेगी। कारोबार करने के बारे में विचार कर रहे लोगों को अच्छा इजाफा होगा। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगी। कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

Read More: #SarkarOnIBC24 : ‘पोस्टर वार’..गुटबाजी की बयान! पूर्व MLA Shakuntala Sahu की छिपाई तस्वीर

तुला राशि: शनि देव की कृपा से इन लोगों को डबल मुनाफा हो सकता है। अगर आप कोई नया काम करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका होगा। कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले आपके तरफ हो सकता है। साथ ही आपको धन का भी लाभ हो सकता है।

Read More: Gurmeet Ram Rahim Parole: बलात्कार के आरोप में बंद गुरमीत राम रहीम की 11वीं बार पैरोल मंजूर.. चुनावी राज्य हरियाणा में नहीं मिलेगी एंट्री..

कुंभ राशि: नवरात्रि में शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना अति शुभ फलदायी साबित हो सकता है। इस दौरान आपके मन की सारी इच्छाएं पूरी होने की संभावना है। पूरे परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा का प्लान बना सकते हैं। यह यात्रा बहुत ही शुभ और लाभदायक साबित हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो