Lal Kitab Ke Upay

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब के ये उपाय बदल देगा आपका जीवन, सभी परेशानियां होगी दूर

Lal Kitab Ke Upay : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के उपायों का काफी महत्व बताया गया है। लाल किताब में व्यक्ति की हर समस्या का हल छिपा

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : August 3, 2024/8:52 pm IST

नई दिल्ली : Lal Kitab Ke Upay : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के उपायों का काफी महत्व बताया गया है। लाल किताब में व्यक्ति की हर समस्या का हल छिपा हुआ है। माना जाता है कि लाल किताब में बताए गए उपायों को करने से व्यक्ति को जीवन में अच्छे परिणाम मिलने लगते हैं। इस पुस्तक की सहायता से आर्थिक समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : MP News : जबेरा बनेगा नगर परिषद..! सीएम डॉ. मोहन यादव ने आज कर दी ये प्रमुख घोषणाएं, देखें यहां.. 

लाल किताब के उपाय

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब में बताए गए उपाय के अनुसार, एक तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें लाल चंदन मिलाएं। अब इस लोटे को रात में अपने सिरहाने रखकर सो जाएं। सुबह उठने के बाद इस जल को तुलसी के पौधे में डाल दें। यदि आप कुछ दिनों तक इस उपाय को लगातार करते रहते हैं, तो इससे धीरे धीरे जीवन की समस्याएं समाप्त होने लगती हैं।

रोजाना करें ये काम

Lal Kitab Ke Upay : प्रतिदिन कौवे, पक्षियों, चीटियों, कुत्ते, गाय और मछलियों के लिए भोजन आदि का इंतजाम करें। ऐसा करने से सभी प्रकार की आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। साथ ही इस कार्य से पितृदोष से भी छुटकारा पाया जा सकता है। आप चाहें तो शुभ फलों की प्राप्ति के लिए घर पर एक एक्वेरियम भी रख सकते हैं। इस एक्वेरियम को घर के उत्तर या उत्तर पूर्व दिशा में रखना बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें : Cloud Burst In Himachal Pradesh : बादल फटने के बाद हिमाचल में अब तक 50 लोगों की मौत, कई लोग अब भी लापता, मंत्री ने कही ये बात 

ये काम करने से होगी धन समृद्धि

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब के अनुसार, पूजा कक्ष में श्री यंत्र रखने से घर में सुख-समृद्धि आकर्षित होती है। ऐसे में नियमित रूप से इसकी पूजा करनी चीहिए। वहीं अगर आप अपनी तिजोरी में धन के साथ-साथ सोने या फिर चांदी का एक सिक्का लाल कपड़े में लपेटकर रखें। ऐसा करने से व्यक्ति पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers