कल सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशियों का भाग्य, दोनों हाथों से बटोरेंगे धन, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी |Ravi Pushya Yog

कल सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशियों का भाग्य, दोनों हाथों से बटोरेंगे धन, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी

Ravi Pushya Yog: कल सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशियों का भाग्य, दोनों हाथों से बटोरेंगे धन, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 07:55 PM IST, Published Date : July 6, 2024/7:55 pm IST

Ravi Pushya Yog:  हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में 7 जुलाई 2024, रविवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार करने जा रहे हैं। इसके साथ ही कल आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। इस दिन रवि पुष्य योग, सर्वार्थ सिद्धि योग, हर्षण योग और पुष्य नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व बढ़ गया है। इससे पांच राशियों पर विशेष कृपा बरसेगी..

Read More : रथ यात्रा से पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, खूब कृपा बरसाएंगे भगवान जगन्नाथ

मेष राशि 

मेष राशि राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। कल सूर्यदेव की कृपा से बड़े से बड़े निर्णय आसानी से ले पाएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। कल आप धार्मिक कार्यों में भी शामिल हो सकते हैं, जिससे मानसिक शांति का अनुभव होगा। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए कल का दिन फलदायी रहने वाला है। नौकरी पेशा जातक कल रविवार की छुट्टी का आनंद लेंगे। माता पिता के लिए कुछ खास गिफ्ट ला सकते हैं। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। निवेश से लाभ होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए कल का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में अच्छी खासी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे।  समाज में भी आपका मान सम्मान बढ़ेगा।

तुला राशि 

तुला राशि वालों के लिए कल का दिन फलदायी रहने वाला है। हर क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी।  सूर्यदेव की कृपा से व्यापार में लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जमीन या वाहन खरीदने की इच्छा है तो कल आपका यह सपना पूरा होने का संकेत मिलेगा।

कुंभ राशि 

Ravi Pushya Yog: कुंभ राशि वालों के लिए कल का दिन बेहद खास रहने वाला है। सूर्यदेव की कृपा से आपको मनोबल गजब का रहेगा, इसी वजह से खूब दौलत और शोहरत कमाने में सफल रहेंगे। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। विद्यार्थी वर्ग को विदेश जाने के संकेत मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp