These 5 zodiac signs will get the most benefit

अनंत चतुर्दशी पर धनवान होंगी ये राशियां, मान-सम्मान में होगी वृद्धि, नौकरी में भी प्रमोशन के भी बन रहे योग

Anant Chaturdashi 2024: अनंत चतुर्दशी पर धनवान होंगी ये राशियां, मान-सम्मान में होगी वृद्धि These 5 zodiac signs will get the most benefit

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 07:37 PM IST, Published Date : September 9, 2024/7:37 pm IST

These 5 zodiac signs will get the most benefit: 7 सितंबर से गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो गई है। भाद्रपद माह की पूर्णिमा तिथि को देशभर में अनंत चतुर्दशी का त्योहार मनाया जाएगा। इसे अनंत चौदस के नाम से भी जाना जाता है. हिंदू पंचांग के अनुसार इस साल अनंत चतुर्दशी का पर्व 17 सितंबर के दिन मनाया जाएगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अनंत चतुर्दशी के दिन भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की पूजा का विधान है। अनंत चतुर्दशी का दिन सभी 12 राशियों पर गहरा प्रभाव डालेगा। लेकिन, कुछ ऐसी भी राशियां हैं, जिन्हें खूब लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं..

Read More: Ganesh Mantra in hindi: गणेश चतुर्थी पर करें इन मंत्रों का जाप, बप्पा पूरी करेंगे हर मनोकामना

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन अच्छा रहने वाला है। कल धर्म कर्म के कार्यों में मन लगेगा और गणेशजी की कृपा से आपकी सभी चिंताएं भी दूर होंगी। आपकी सैलरी में इजाफा होगा। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। गणेशजी की कृपा से जीवन में आ रही परेशानियां दूर होंगी। धर्म कर्म के कार्यों में मन लगेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन सफलतादायक रहने वाला है। किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना बन रही है। करियर में तरक्की मिलेगी। गणेशजी की कृपा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपकी सैलरी में इजाफा होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन तरक्की के नए रास्ते खोलेगा। णेशजी की कृपा से अटके धन की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। कल आप धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी लेंगे। आपकी सभी चिंताएं भी दूर होंगी।

मीन राशि

These 5 zodiac signs will get the most benefit: मीन राशि वालों के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन अच्छा रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार मिल सकता है। गणेशजी की कृपा से आने वाले समय में आप आर्थिक रूप से समृद्ध रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी करने वालों को कल कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp