बस चार दिन और... फिर जबरदस्त पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, साल के आखिरी दिन तक करेंगे खूब तरक्की |These 4 zodiac signs will get rich in Budh Vakri

बस चार दिन और… फिर जबरदस्त पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, साल के आखिरी दिन तक करेंगे खूब तरक्की

बस चार दिन और... फिर जबरदस्त पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, साल के आखिरी दिन तक करेंगे खूब तरक्की These 4 zodiac signs will get rich in Budh Vakri

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2024 / 06:07 PM IST, Published Date : August 1, 2024/6:07 pm IST

These 4 zodiac signs will get rich in Budh Vakri: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। अभी सावन का पवित्र महीना चल रहा है। वहीं, बुध अभी सिंह राशि में विराजमान हैं, जो 5 अगस्त से उल्टी चाल चलते हुए बुध 22 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 4 सितंबर को बुध पुनः सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और फिर 23 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। बुध का यह गोचर और सीधी-उल्टी चाल सिंह राशि के लिए ही नहीं बल्कि अन्य राशियों के लिए भी शुभ साबित होगी।

Read More: Hariyali Amavasya Shubh Muhurat: हरियाली अमावस्या पर बनने जा रहे बेहद शुभ संयोग, यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मेष राशि

बुध की सीधी-उल्टी चाल से मेष राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। नौकरी करने वालों को नए अवसर मिलेंगे। व्यापारी वर्ग के लिए उत्तम समय रहेगा और तरक्की होगी। विद्यार्थियों को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ तीर्थ स्थलों के दर्शन की योजना बन सकती है।

सिंह राशि

बुध की सीधी-उल्टी चाल से सिंह राशि वालों के करियर में जबरदस्त तरक्की होगी। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। पुराने निवेश से लाभ होगा। पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों के लिए समय अच्छा रहेगा।

तुला राशि 

बुध की सीधी-उल्टी चाल से तुला राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों की किस्मत साथ देगी। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन की स्थिति बन सकती है। व्यापारी वर्ग के लिए मुनाफा कमाने का सुनहरा अवसर है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रचनात्मक विचारों में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि

These 4 zodiac signs will get rich in Budh Vakri: बुध की सीधी-उल्टी चाल से कुंभ राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए मुनाफा कमाने का सुनहरा अवसर है। नौकरी करने वालों को नए अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers