These 3 zodiac signs will get rich in Shukra-Ketu Yuti:

दो दिन बाद इन तीन राशियों का होगा भाग्योदय, दोनों हाथों से बटोरेंगे धन, मिलेगी खूब तरक्की

दो दिन बाद इन तीन राशियों का होगा भाग्योदय, दोनों हाथों से बटोरेंगे धन These 3 zodiac signs will get rich in Shukra-Ketu Yuti

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 06:16 PM IST, Published Date : August 22, 2024/6:16 pm IST

These 3 zodiac signs will get rich in Shukra-Ketu Yuti: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में 24 अगस्त को शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बता दें कि यहां पहले से ही केतु ग्रह विराजमान हैं। दोनों ग्रहों की युति से महासंयोग का निर्माण हो रहा है। इस दौरान कुछ राशियों को लिए तरक्की के द्वार खुलेंगे तो वहीं कुछ राशियों को नुकसान होगा। फिलहाल आइए जानते हैं कि इस युति से किस राशि को लाभ मिलेगा…

Read More: Vishnu Chalisa: गुरुवार के दिन जरूर करें विष्णु चालीसा का पाठ, सदैव खुशहाल रहेगा जीवन

वृषभ राशि

शुक्र और केतु की युति से वृषभ राशि वाले जातकों को खूब लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए भी ये समय बेहद अनुकूल है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।  मेहनत से कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।

कर्क राशि

शुक्र और केतु की युति से कर्क राशि के जातकों के जीवन में तरक्की के द्वार खुलेंगे। जातकों को खूब लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कारोबार में लाभ मिलेगा। पुराने निवेश से भी लाभ मिलेगा। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

These 3 zodiac signs will get rich in Shukra-Ketu Yuti: शुक्र और केतु की युति से कन्या राशि वालों का भाग्योदय होगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा। घर परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो