#September 2024 Horoscope

September 2024 Horoscope: सितंबर महीने में ये 3 राशियां करेंगी खूब तरक्की, तीन बड़े ग्रहों का ‘महागोचर’ बदलेगा भाग्य

सितंबर महीने में ये 3 राशियां करेंगी खूब तरक्की, तीन बड़े ग्रहों का 'महागोचर' बदलेगा भाग्य #September 2024 Horoscope

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 06:45 PM IST, Published Date : August 27, 2024/6:45 pm IST

September 2024 Horoscope: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है, जिससे सभी 12 राशियां प्रभावित होती हैं। ऐसे में सितंबर माह की शुरुआत होने वाली है। इस महीने कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करेंगे। बता दें कि सितंबर माह में तीन बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं, जिनमें बुध, सूर्य, शुक्र राशि परिवर्तन करेंगे।

Read More: Hartalika Teej Puja Muhurat 2024: इस शुभ मुहूर्त में करें हरतालिका तीज की पूजा, यहां देखें व्रत नियम

सितंबर माह में ‘महागोचर’ 

वैदिंक पंचांग के मुताबिक, सितंबर माह में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। 4 सितंबर को बुध ग्रह कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। 16 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे। वहीं, धन के दाता शुक्र 18 सितंबर को तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं और फिर आखिर में 23 सितंबर को बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में गोचर कर जाएंगे। इस गोचर से तीन राशियों को खूब लाभ मिलेगा। कौनसी हैं वो राशियां, आइए जानते हैं…

मेष राशि

सितंबर महीने में होने जा रहे ‘महागोचर’ से मेष राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी। नई नौकरी की तलाश  कर रहे जातकों को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है। हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी। परिवार का पूरा सहयोग आप पर बना रहेगा।

कन्या राशि

सितंबर महीने में होने जा रहा ‘महागोचर’ कन्या राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। पुराने निवेश से लाभ मिलेगा। नौकरी बदलने की सोच रहे लोगों के लिए समय अच्छा है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना बेहद खास रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी। निवेश करने की सोच रहे जातकों के लिए अच्छा समय है। जीवन में व्यक्ति को सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी। मन शांत बना रहेगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp