Sun will brighten the fortunes of these 6 zodiac signs On Sunday

रविवार को सूर्य चमकाएंगे इन 6 राशिवालों का भाग्य, मान-सम्मान में होगी वृद्धि, दूर होगी समस्याएं

Sunday Ka Rashifal : 25 अगस्त, 2024 को रविवार है। रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा-उपासना का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, इस दिन

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : August 24, 2024/6:55 pm IST

नई दिल्ली : Sunday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 25 अगस्त, 2024 को रविवार है। रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा-उपासना का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, इस दिन सूर्य देव के पूजन से मान-सम्मान में वृद्धि होती है और करियर से जुड़ी समस्याएं भी दूर होती हैं। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 25 अगस्त का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

यह भी पढ़ें : NCERT Assistant Professor Recruitment 2024: एनसीआरटी में असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सुनहरा अवसर, बेहद नजदीक है अंतिम तारीख, फटाफट करें अप्लाई 

इन 6 राशिवालों का भाग्य चमकाएंगे सूर्य

मेष राशि

Sunday Ka Rashifal :  अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए आपको रोज एक्सरसाइज करनी चाहिए। आपको अपनी सोच से कई जल्द ही लिया गया पैसों का कर्ज चुकाना पड़ सकता है। लव के मामले में कुछ लोगों को पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। काम के मामले में नए मुकाम हासिल करने के लिए आज ज्यादा मेहनत की आवश्यकता हो सकती है। संपत्ति बेचने की कोशिश कर रहे लोगों के लिए दिन पॉजिटिव रहेगा। शिक्षा के मामले में अपना फोकस बढ़ाने पर ध्यान दें।

वृषभ राशि

वजन कम करने की उम्मीद रखने वालों को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। पैसे के मामले में किसी पर भरोसा करके आप अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार सकते हैं। काम के मामले में आपको अपना फोकस बढ़ाने की जरूरत है। परिवार से जुड़े कुछ विवाद आपको परेशान कर सकते हैं। बार-बार यात्रा करने वालों को बीमार न पड़ने के लिए मौसम का ध्यान रखना होगा। आज प्यार पाना आसान नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Stree 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का जलवा बरकरार, अब तक की इतने करोड़ रुपए की कमाई 

मिथुन राशि

Sunday Ka Rashifal :  कुछ लोगों के लिए जिम ज्वाइन करने की संभावना आज ज्यादा है। आपके पास आज निवेश करने के लिए पर्याप्त धन होगा। ऑफिस में किसी नए विचार को आजमाना सौ प्रतिशत सफल साबित नहीं हो सकता है। आप किसी पार्टी या सोशल इवेंट का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। न चाहते हुए भी काम के दबाव के चलते आपको ट्रैवल करना पड़ेगा। नेटवर्किंग आपके लिए नए रास्ते खोल सकती है। लव के मामले में सोच समझकर डिसीजन लें।

कर्क राशि

आपको एक अच्छा वर्कआउट रूटीन बनाने की जरूरत है। आपके हाथ फिजूलखर्ची के लिए उत्सुक हो सकते हैं, लेकिन कंट्रोल करना आपके लिए बेहतर होगा। काम के मामले में अपने आइडिया या किसी प्रोजेक्ट की प्रेजेंटेशन देने के लिए आपको अच्छी तरह से तैयारी करनी होगी। आज परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। आपको अपनी प्रोफेशनल स्किल्स पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। लव के मामले में आज आप अपने साथी के बनाए गए प्लान के अनुसार आगे बढ़ें।

यह भी पढ़ें : विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का विरोध, कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालयों में किया धरना प्रदर्शन 

सिंह राशि

Sunday Ka Rashifal :  बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। पैसों के मामले में आज का दिन बेहद शुभ माना जा रहा है। धन लाभ होने के योग हैं। अच्छी नेटवर्किंग आपको नए मौके दिला सकती है, लेकिन आपको अपने कनेक्शन के साथ बातचीत बढ़ाने की आवश्यकता होगी। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए ट्रिप या डिनर की योजना बना सकते हैं। आज किसी सामाजिक समारोह में आपकी कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होने की संभावना है। हो सकता है कि आप अपने साथी को तनाव लेते हुए पाएं। इसलिए उनके स्ट्रेस को कम करने के लिए उनसे बात करें।

कन्या राशि

आज आपका स्वास्थ्य अच्छी स्थिति में रहने वाला है। गलतियां करने से बचने के लिए आपको अपने दिमाग को स्ट्रेस फ्री रखने की जरूरत होगी। आज अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए अच्छा दिन है। शिक्षा के मामले में आपकी परफॉर्मेंस के संबंध में मोटिवेशन कम हो सकता है। आप प्रोफेशनल कनेक्शन बनाने के लिए दूसरों के साथ बातचीत करने के लिए समय निकाल सकते हैं। कुछ लोगों की फाइनेंशियल स्थिति में सुधार होने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp