Success Mantras By Jaya Kishori | Jaya Kishori Safalta Mantra | Best Motivation Hindi Motivation by jaya koshori | Success Mantras By Jaya Kishori: 'कर्म करने के बाद फल की अपेक्षा करों, उसकी चिंता नहीं'.. जया किशोरी के ये मन्त्र बदल देगी आपकी पूरी लाइफ

Success Mantras By Jaya Kishori: ‘कर्म करने के बाद फल की अपेक्षा करों, उसकी चिंता नहीं’.. जया किशोरी के ये मन्त्र बदल देगी आपकी पूरी लाइफ

जया किशोरी जी ने बड़े-बड़े श्रृषि-मुनियों द्वारा कही गई बातों को आसान शब्दों में लोगों से कहा है कि “आप समय की कद्र करो, समय आपकी कद्र करेगा”

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : July 5, 2024/10:44 am IST

Success Mantras By Jaya Kishori: मशहूर कथा वाचक जया किशोरी जी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जया किशोरी जी के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। जहां भी उनके कथा वाचन का कार्यक्रम होता है वहां हज़ारों की संख्या में उनके शिष्य पहुंचते हैं। उनकी हर बात को लोग उपदेश मान कर अनुशरण करते हैं। जया किशोरी जी अपने प्रवचन में हमेशा लोगों को मोटिवेट करने का कार्य करती हैं। वैसे उनके द्वारा कही गई बातें जीवन की सच्चाई को उजागर करती हैं, और उनकी बातें सच्ची राह दिखाने वाली होती हैं। तो आइये जानते हैं कि सफलता के लिए उनके क्या मंत्र हैं और कामयाबी पाने के लिए हमें किन बातों को ध्यान में रखें जरूरी हैं।

Shukra Nakshatra Gochar 2024: खूब फले-फूलेगा कारोबार.. होगी चारों ओर से धन की बारिश.. शुक्र के चाल से बदल जाएगा इन राशियों का हाल

Jaya Kishori Safalta Mantra

उनका कहना है कि “दुनिया को जीतने का भरपूर हौसला रखो, क्योंकि एक बार हारने से कोई फकीर नहीं बनता है।“ उनकी इस बात को मानने वाला हार के बाद भी कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता है बल्कि एक बार हारने के बाद उसके अंदर जीत का नया उत्साह पैदा हो सकता हैं।

जया किशोरी जी ने बड़े-बड़े श्रृषि-मुनियों द्वारा कही गई बातों को आसान शब्दों में लोगों से कहा है कि “आप समय की कद्र करो, समय आपकी कद्र करेगा” यह सच है जिसने भी समय की कीमत को समझा और उसका सदुपयोग किया वह हमेशा उन्नति की शिखर तक पहुंचता है।

जया किशोरी जी ने मनुष्य को जीत का बड़ा मंत्र दिया है। “विश्वास हो तो व्यक्ति पहाड़ हिला सकता है, इसी लिए खुद पर और भगवान पर भरोसा रखें और कर्म करने में कसर ना छोड़ें तो सफलता कदम चूमेगी” कथा वाचक जया किशोरी जी ने कठिन से कठिन और मुश्किल कार्य में सफलता के लिए यह जो मंत्र बताया है वाकई यदि कोई इसका पालन करे तो दशरथ माझी की तरह पहाड़ तोड़ कर भी रास्ता निकाल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp