Shani ki Sadesati: साल 2025 में इस राशि कहर बरसाएंगे शनि देव! साढ़ेसाती शुरू होने से होंगे परेशान |

Shani ki Sadesati: साल 2025 में इस राशि कहर बरसाएंगे शनि देव! साढ़ेसाती शुरू होने से होंगे परेशान

mesh rashi me Shani ki Sadesati शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव यह भी होगा कि इस राशि के लोगों को धन हानि का सामना भी करना पड़ेगा। इसके अलावा कोई कीमती वस्तु आपको खोने की आशंका है। किसी भी काम में सफलता हासिल करने के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 11:11 AM IST, Published Date : July 3, 2024/11:10 am IST

नईदिल्ली। mesh rashi me Shani ki Sadesati, साल 2025 में शनि कुंभ से मीन राशि में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। जिसके कारण 29 मार्च 2025 को जब शनि मीन राशि में गोचर करेंगे तो मेष राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। ऐसे में कई राशि वालों पर आर्थिक आय में गिरावट आ सकती है। उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आय और व्यय के बीच इस दौरान संतुलन रखना कठिन हो जाएगा।

शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव यह भी होगा कि इस राशि के लोगों को धन हानि का सामना भी करना पड़ेगा। इसके अलावा कोई कीमती वस्तु आपको खोने की आशंका है। किसी भी काम में सफलता हासिल करने के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी।

करियर की बात करें तो इस दौरान नौकरी में बदलाव या स्थानांतरण करने के लिए मजबूर हो सकते हैं। जिसके कारण थोड़ी असंतुष्ट भी दिखाई दे सकते हैं करियर में तरक्की के अवसर मुश्किल से मिलेंगे। प्रमोशन और इंक्रीमेंट के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करनी होगी।मेहनत का पर्याप्त फल मिलने में दिक्कत आएगी। साथ काम करने वालों का सहयोग नहीं मिलेगा।

घरेलू मामलों की बात करें तो घर में कुछ सदस्यों के साथ नोंक झोंक हो सकती है। जिसकी वजह से तनाव बढ़ सकता है। आपके शत्रुओं की संख्या में इजाफा देखने को मिल सकता है और साथ ही किसी भी कार्य को करने से पहले आपको कई बार सोच विचार करना पड़ेगा। इस वर्ष आपकी सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है। कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है।

read more:  Gajkesari Yog 2024: गजकेसरी योग के लाभ से पलटी मारेगी इन पांच राशियों की किस्मत, बरसेगी शिवजी की विशेष कृपा 

read more: Graha Rashi Parivartan: हर उधार हो जाएगा इस महीने ख़त्म.. घर पर बज उठेगी बेटी की शहनाई, जानें इस महीने किन राशियों का होने जा रहा है कायापलट