Shani-Budh Ka Rashi Parivartan

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan : शनि-बुध के गोचर इन राशियों की पलटेगी किस्मत, मालामाल हो जाएंगे ये जातक, पैसों से भर जाएगी तिजोरी

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan: बुध वर्तमान में शनि की राशि में विराजमान हैं और 20 फरवरी को शनि की ही राशि में दोबारा गोचर करने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 10:22 AM IST, Published Date : February 20, 2024/10:22 am IST

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। बुध ग्रहों के राजकुमार माने जाते हैं, जो कुछ ही दिनों में अपनी चाल बदलने वाले हैं। बुध वर्तमान में शनि की राशि में विराजमान हैं और 20 फरवरी को शनि की ही राशि में दोबारा गोचर करने जा रहे हैं। मंगलवार के दिन 20 फरवरी को सुबह 06 बजकर 07 मिनट पर ग्रहों के राजकुमार बुध मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही शनि और बुध की युति बनेगी। शनि और बुध की कुंभ राशि में युति 6 मार्च तक रहेगी, जो 12 राशियों पर अपना प्रभाव डालेगी।

read more : Gaay ki Taskari: गोवंश भरकर ले जा रहे ट्रक को ग्रामीण और गोरक्षकों की मदद से पुलिस ने पकड़ा, 32 गायों को कराया मुक्त

मेष राशि

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan : कुंभ राशि में शनि और बुध की युति का निर्माण मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें बातचीत करके निपटाया जा सकता है। करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ में मदद कर सकते हैं।

मिथुन राशि

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan : मिथुन राशि वालों को कुंभ राशि में शनि और बुध की युति बनने से पॉजिटिव परिणाम मिल सकते हैं। आपकी लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। सेहत में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना रहेगा। इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ घूमने भी जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

मकर राशि

Shani-Budh Ka Rashi Parivartan : शनि और बुध की युति मकर राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। बुध के शुभ प्रभाव से कई कार्यो में सफलता मिलेगी। समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है। वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp